विधानसभा अध्यक्ष ने किया प्रदर्शनी का उद्घाटन

Loading

भंडारा. उमेद संस्था के तहत संचालित की बचत गट द्वारा तैयार की गई वस्तुओं के बिक्री तथा प्रदर्शनी जिला परिषद के सभागृह में लगायी गई. इस प्रदर्शनी का उद्घाटन विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले ने किया.  मुख्य कार्यकारी अधिकारी भुवनेश्वरी एस., उप मुख्यकार्यकारी अधिकारी सचिन पानझाडे, प्रकल्प संचालक जिला ग्रामीण विकास तकनीक मनीषा कुरसंगे, पूर्व मंत्री विलास श्रृंगार पवार, पूर्व विधायक आनंदराव वंजारी की उपस्थति में आयोजित हुए इस प्रदर्शनी में बचत गट की ओर से स्वतंत्र बिक्री केंद्र निर्माण करने का मानस विधानसभा अध्यक्ष ने व्यक्त किया.

महिला बचत गट की ओर से बनायी गई  वस्तुओं को उन्होंने देखा. उमेद अभियान के अंतर्गत स्वयं सहायता समूह के सदस्यों द्वारा बनायी गई वस्तुओं की प्रदर्शनी जिला परिषद हॉल में लगायी गई है. इस प्रदर्शनी में अधिक से अधिक लोग सहभागी होगी उमेद समूह की महिलाओं का मनोबल बढ़ाएं, ऐसी अपील मुख्य कार्यकारी अधिकारी भुवनेश्वरी एस.ने किया.

 प्रदर्शनी हर शुक्रवार को नागरिकों के लिए खुली रहेगी. इस प्रदर्शनी में दीपावली में सजाई जाने वाली वस्तुओं के अलावा कोसा से तैयार किए गए कपडे, कोसा साडी, पेपर से बनी वस्तुएं तैयार की गई वस्तुएं, शहद, कागज के मॉस्क,खाद्य पदार्थ, सौंदर्य प्रसाधन, वूडन आर्ट,अस्मिता सैनिटरी पैडस, ऑर्गनिक सब्जियों का समावेश है. ये सभी वस्तुएं खरीदने की अपील भी इस दौरान की गई.

जिला परिषद सभागृह भंडारा में हर शुक्रवार को सुबह 10 से शाम 5बजे तक स्वयं बचत गट की ओर से विभिन्न वस्तुएं बेंचने का आह्वान किया गया, इसी तरह कोरोना विषाणु के प्रादुर्भाव को रोकने के लिएजिलाधिकारी द्वारा दिए गए आदेशों का पूरी तरह से पालन करने को कहा गया है. प्रदर्शनी में आने वाले सभी व्यक्ति कोरोना महामारी से संबंधित दिशा-निर्देसों का पालन करें, ऐसा आह्वान मुख्य कार्यकारी अधिकारी भुवनेश्वरी एस. यांनी केले आहे.