जनता कर्फ्यू के लिए तैयार है भंडारा

Loading

भंडारा. भंडारा शहर में कोरोना मरीजों की संख्या में पिछले कुछ दिनों से बढ़ोतरी हो रही है. कोरोना मरीजों की बढती संख्या को देखते हुए भंडारा नगर परिषद की ओर से शनिवार 8 तथा रविवार 9 अगस्त को जनता कर्फ्यू लगाने की घोषणा की गई है. इस जनता कर्फ्यू के लिए शहर पूरी तरह से तैयार है. जनता कर्फ्यू के संबंध में नगराध्यक्ष सुनील मेंढे की अध्यक्षता में विगत दिनों एक बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में विधायक नरेंद्र भोंडेकर, न प उपाध्यक्ष दिनेश भूरे, नप स्थायी समिति के सभी सदस्य, नप में सभी राजनीतिक दलों के गुट नेता एवं व्यापारी संगठन के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया. 

इस बैठक में भंडारा शहर में कोरोना के हालात का जायजा लिया. सभा में मुख्य अधिकारी विनोद जाधव ने शहर में वर्तमान मरीजों की संख्या शहर के बढ़ते प्रतिबंधित क्षेत्र एवं अन्य जानकारी सभा को दी. 

सांसद तथा नगराध्यक्ष सुनील मेंढे ने इस दौरान जानकारी दी कि शनिवार और रविवार को समूचे शहर में 48 घंटों का जनता कर्फ्यू लगाया जाएगा. उन्होंने इसे सफल बनाने के लिए जनता से समर्थन की अपील की. जनता कर्फ्यू में केवल दवाखाने, मेडिकल दुकान, दुग्ध एवं दुग्धजन्य पदार्थ व्यवसाय शुरु रहेंगे. घुमंतू दुग्ध विक्रेताओं से कहा गया है कि वे सुबह 9 बजे के पूर्व दूध का वितरण पूर्ण करें. जनता कर्फ्यू 2 दिनों का होगा. सोमवार 10 अगस्त से बाजार नियम के अनुसार एवं तय समय में खुल जाएंगे. जनता कर्फ्यू के दौरान शराब की दुकान बंद रखने के संबंध में जिलाधिकारी से अपील की गई है.