Theft Logo

  • साकोली और पवनी टी-पाइंट क्षेत्र की घटना

लाखांदुर. अज्ञात चोरों ने एक स्थानीय शराब की दूकान के साथ एक अन्य पानटपरी में सेंध लगाई और 27 हजार रुपये नकद चुरा लिए. घटना 10 मार्च को मध्यरात्रि में वडसा-पवनी और साकोली-वडसा टी पाइंट क्षेत्र में घटित हुई. पीड़ित दूकानदारों के नाम देवेंद्र मिसार (35) और दूधराम ठाकरे (40) है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना की रात पीड़ित देवेंद्र मिसार पावनी-वडसा के टी-पाइंट क्षेत्र स्थित देशी शराब की दूकान बंद करने के बाद घर चला गया था. घटना में शामिल अन्य पानटपरी चालक भी सकोली-वडसा टी प्वाइंट इलाके में पानटपरी बंद करने के बाद घर चला गया था. इस दौरान  दोनो टी पॉईंट क्षेत्रो मे सन्नाटा देखते हुए अज्ञात चोरों ने एक स्थानीय शराब की दूकान के साथ पानटपरी में तोड़ दिया. इस समय अज्ञात चोरों ने एक स्थानीय शराब की दूकान से 27 हजार रुपये नकद चुरा लिए.

वहीं दूसरी ओर बताया गया है कि पानटपरी तोड़कर गैस सिलेंडर, चूल्हा और कुछ अन्य सामग्री, और 200 रुपये की नकद राशि सहित कुल 6,700 रुपये की चोरी हुई थी.  दोनों मामलों में अज्ञात चोरों ने कुल 33 हजार 700 रुपये की चोरी की.  दूसरे दिन सुबह दूकानदारों द्वारा घटना का पता चलने के बाद दोनों दूकानदारों ने लाखांदुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के अनुसार लाखांदुर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. थानेदार मनोहर कोरेटी के मार्गदर्शन में आगे की जांच चल रही है.

CCTV में कैद हुए चोर

लाखांदूर के वडसा पवनी टी पाइंट देशी शराब दूकान में चोरी करते हुए अज्ञात चोर सीसीटीवी कैमरे दिखायी दे रहे हैं.