Control room started at Shegaon bus stand

लाखांदुर. नागपूर से बाईक से लाखांदुर में व्यवसायिक काम के लिए आने पर बाईक पर पिछे बैठे एक व्यापारी का संतुलन बिघडने से निचे गिरा तभी विपरीत दिशा से आनेवाली बस के निचे दबकर उपचार के दौरान मृत्यु होने की घटना घटीत हुई. सदर घटना स्थानीय लाखांदुर के वडसा पवनी मोड पर गुरूवार को दोपहर 4 बजे के दौरान घटीत हुई. नागपुर निवासी राजेश ताराचंद मदान (50) है. तो चंकी मदान (28) ऐसा बाईक चालक का नाम है.  

पुलिस सुत्रों के अनुसार घटना के दिन मृतक अपने भतिजा चंकी के साथ नागपुर से बजाज प्लैटीनम बाईक (क्र. एम.एच. 49 बी.एल. 4070) से व्यवसायिक काम के लिए लाखांदुर में आ रहे थे. इस समय लाखांदुर के वडसा पवनी मोड पार करते समय बाईक पर पिछे बैठे मृतक का संतुलन बिघडने से निचे गिरा. तभी अचानक विपरीत दिशा से आ रही भंडारा डिपो की गडचिरोली वडसा बस (क्र. एम.एच. 40 वाय. 5485) के पिछे के चक्के मृतक का दायी पैर आने से पुर्णता टुट गया.

सदर दुर्घटना बाईक चालक के साथ बसचालक व इस सडक से आनेजानेवाले नागरिकों के ध्यान में आते ही संबंधित मृतक को जख्मी अवस्था में यहां के ग्रामीण अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया था. किंतु जख्मी की तबीयत गंभीर होने से उसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी. घटना लाखांदुर पुलिस में दर्ज की होकर आगे की जांच थानेदार मनोहर कोरेटी के मार्गदर्शन में शुरू है.