Case registered

मोहाडी (सं). मोहाड़ी नगर पंचायत के पूर्व नगराध्यक्ष कांग्रेस की गीता बोकडे व उसके पति विजय बोकडे पर मारपीट प्रकरण में मामला दर्ज किया गया. जिस वृद्ध को मारपीट की गई थी उसकी 3 दिनों के बाद रविवार को घर में मृत्यु हो गई. पूर्व नगराध्यक्ष गीता बोकडे के मकान के पास चिंतामण श्रीपाद (86), शालू श्रीपाद (75) को मारपीट की गई थी. उनके निजी जगह पर निर्माणकार्य किए गए दीवार को गिराया था. जिससे शालू श्रीपाद ने 5 दिसंबर को मोहाड़ी पुलिस थाना में शिकायत दर्ज की थी.

पूर्व नगराध्यक्ष व उसके पति पर मामला दर्ज किया गया था. सुभाष वार्ड मोहाड़ी में चिंतामण श्रीपाद का मकान है. कई वर्ष से घर की आर्थिक परिस्थिति हलाखी की है. जिससे उस जगह पर जगह खुली रखकर दीवार नहीं किया गया था. अतिक्रमण से बचने दीवार डाली गई थी, किंतु 3 दिसंबर को जानबूझकर दीवार गिरा दी गई और वृद्धों को जान से मारने की धमकी दी. जिससे चिंतामण ने नप मुख्याधिकारी नपं मोहाड़ी को लिखित शिकायत दी थी.

शिकायत की जानकारी पूर्व नगराध्यक्ष व उसके पति को होने पर उलट वृद्ध व्यक्ति के खिलाफ पूर्व नगराध्यक्ष व पति ने पुलिस थाना मोहाड़ी में शिकायत दर्ज की. 3 दिसंबर को नगराध्यक्ष गीता बोकडे व उसका पति विजय बोकडे ने पर अपना दावा करते हुए विवाद कर उन वृद्धों को ढकेला एवं जान से मारने की धमकी दी. इसमें वृद्ध चिंतामण को चोट लगी और तबीयत खराब हो गई. उसको भंडारा के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था. उपचार शुरू था, किंतु ज्यादा तबीयत खराब होने से उसे घर वापिस लाया गया था. रविवार को वृद्ध की घर में मृत्यु हो गई.