Car Accident in Bhandara

  • मानेगांव की राष्ट्रीय महामार्ग 6 पर हुई दुर्घटना

Loading

लाखनी. वृत्तपत्र के बंडल लेकर पालांदूर की ओर जाने वाली सेंट्रो कार को साकोली की ओर से नागपुर की ओर तेज गति से जा रही स्विफ्ट डिजायर कार ने लाखनी तहसील के मानेगांव सड़क में राष्ट्रीय महामार्ग क्र. 6 पर टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में 4 लोग गंभीर जख्मी होने की घटना शनिवार को प्रात 5.45 बजे के दौरान हुई. जख्मियों में सेंट्रो कार चालक मुरमाडी निवासी नंदकिशोर भोंगाडे (50) तो स्विफ्ट डिजायर कार में बैठे सूरज निवासी राजेशभाई पंडिया (55), जिवराज शिवानी (48), कार चालक रायपुर निवासी प्रतिक कुमार पांडे (33) का समावेश है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सेंट्रो कार (क्र. एम.एच-31, एजी- 3685) ने नंदकिशोर भोंगाडे लाखनी बस स्थानक से वृत्तपत्र के बंडल लेकर पालांदूर की ओर जा रहा था तभी साकोली की ओर से नागपुर की ओर तेज गति से जा रही स्विफ्ट डिजायर कार (क्र. सीजी- 04 एम.टी-2998) ने जोरदार टक्कर देने से हुई दुर्घटना में दोनों कार के 4 लोग जख्मी हुए. दुर्घटना इतनी गंभीर थी कि सेंट्रो गाड़ी को टक्कर देने पर गाड़ी पलट गई. लेकिन कोई भी जीवितहानि नहीं हुई. 

जिला सामान्य अस्पताल में उपचार

घटना की जानकारी लाखनी पुलिस को दी गयी. लाखनी पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर नागरिकों की मदद से पुलिस गाड़ी व 108 क्रमांक के एम्बुलेंस की सहायता से जख्मियों को लाखनी के ग्रामीण अस्पताल में भेजा गया. जख्मियों की हालत गंभीर होने से प्रथमोपचार के पश्चात आगे के उपचार के लिए जिला सामान्य अस्पताल में भेजा गया. 

चालक के खिलाफ मामला दर्ज

सेंट्रो कार चालक नंदकिशोर भोंगाड़े की शिकायत पर लाखनी पुलिस ने स्विफ्ट डिजायर कार चालक रायपुर निवासी प्रतिक कुमार पांडे (33) के विरोध में तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाने प्रकरण में मामला दर्ज किया है. आगे की जांच पुलिस हवलदार सुभाष राठोड़, पुलिस नायक प्रमोद टेकाम कर रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक आरोपी वाहन को गिरफ्तार नहीं किया गया था.