File Photo
File Photo

Loading

भंडारा (का). शहर के जिप चौक से कारधा की ओर जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर, उपवनसंरक्षक कार्यालय, जिलाधिकारी कार्यालय के सामने हर दिन एक बाइक दुर्घटना हो रही है. इसके कारण कई लोग घायल हो रहे हैं. इसमें कई लोगों की मौत हो गई. हालांकि निर्माण विभाग के साथ ठेकेदार एजेंसी इस सड़क की मरम्मत की ओर अनदेखी कर रही है.

संबंधित कारधा टोल नाका की ओर राजमार्ग का रखरखाव कार्य है. सभी संबंधित अधिकारी व देखभाल करने वाले ठेकेदार नींद में है. उनकी उपेक्षा के कारण दुर्घटनाओं में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. 2 दिन पहले वन विभाग कार्यालय के सामने एक बाइक दुर्घटना हुई थी.

लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. हर दिन कई वाहन फिसल रहे हैं. राजमार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो रहे है. एक ही जगह पर लगातार और हर रोज होने वाली दुर्घटनाओं के बावजूद राजमार्ग की मरम्मत के लिए कोई कदम नहीं उठाया जाता है. इसलिए उमेश मोहतुरे ने मांग की है कि राजमार्ग की जल्द ही मरम्मत किया जाना चाहिए. सड़क के किनारे को मुरूम से भरा जाना चाहिए.

ब्रेकरों पर रेडियम की पट्टियां लगाकर परिसर में रोशनी प्रदान की जानी चाहिए. इस ओर अनदेखी होने पर बावणे कुणबी समाज युवा समिति जिलाध्यक्ष ने जनांदोलन करने की चेतावनी दी है.