Corona test Camp on behalf of Muslim Library

भंडारा (का). जिले में कोरोना  रोगियों की बढ़ती संख्या मद्देनज़र जिलाधिकारी संदीप कदम ने कोरोना के बारे में जनजागृति करने का  आह्वान किया है. जिलाधिकारी के आह्वान पर मुस्लिम लाइब्रेरी भंडारा तथा जमीयत- उलमा-ए हिंद भंडारा के संयुक्त सहयोग से कोरोना जनजागृति कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

इस कार्यक्रम में नगर परिषद के मुख्याधिकारी विनोद जाधव, मुफ्ती साजिद, सैय्यद सोहेल के साथ-साथ आयोजक पदाधिकारियों ने शिरकत की. इस मौके पर कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों ने कोरोना के बारे मार्गदर्शन करते हुए कहा कि कोरोना भयानक बीमारी नहीं है, अगर नियमों का पालन हर व्यक्ति की ओर से किया जाएगा, तो कोरोना जल्दी से जल्दी चला जाएगा.

अतिथियों की ओर से जनजागृति करने के बाद कोरोना जांच भी की गई. इस जांच शिविर में जिलाधिकारी संदीप कदम ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करायी. जिलाधिकारी ने कार्यक्रम के आयोजकों की प्रशंसा की और कहा कि इस तरह के आयोजनों से कोरोना भगाने के प्रति एक नया वातावरण तैयार होगा.

कार्यक्रम में नागरिकों से मॉस्क लगाने के साथ-साथ सेनेटाजर तथा सोशल डिस्टेसिंग का कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिए गए.  शिविर में शामिल लोगों के स्वास्थ्य की जांच के  दौरान शरीर का तापमान, ऑक्सीजन की जांच भी की गई. यह शिविर प्रतिदिन सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक तथा शाम को 4 से 6 बजे तक मुस्लिम लाइब्रेरी के सांस्कृतित सभागृह के प्रवेश द्वार के सामने आयोजित किया जाएगा.