LPG Gas Leak
Photo: File Image

  • लाखांदुर प्लाट की घटना, गृहस्थी का सामान जलकर खाक

Loading

लाखांदुर (सं). घरेलू सिलेंडर में गैस रिसाव के कारण लगी आग में जीवनयापन की सभी वस्तुएं जलकर राख हो गईं. यह घटना बुधवार को रात 7.30 बजे के दौरान स्थानीय लाखांदूर प्लाट में घटी. पीड़ित मकान मालिक का नाम राजु लोनबले है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित मकान मालिक पिछले कई वर्षों से अपने परिवार के साथ कवेलू के घर में रह रहा है. घटना के दिन शाम के समय परिवार की महिला खाना बना रही थी. इसी बीच अचानक सिलेंडर गैस के रिसाव से भीषण आग लग गई. यह पता चला है कि इस आग में किसी भी व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचा. क्योंकि परिवार के सदस्यों को घर से बाहर निकला गया था. लेकिन आग के कारण घर के पूरे सामान का नुकसान हुआ है.

क्षेत्र के नागरिकों द्वारा लाखांदुर पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही यहां के पुलिस उपनिरिक्षक अमोल कोकाटे, पुलिस नाइक राजेश शेंडे सहित अन्य पुलिस कर्मचारी व लाखांदुर नप. के मुख्याधिकारी डा. सौरभ कावले, कर निर्धारण अधिकारी निखिल गाडगे, चव्हाण व अन्य कर्मचारी शीघ्र घटनास्थल पर पहुंचे. आग बुझाने के लिए क्षेत्र के नागरिकों के साथ परिवार के सदस्यों को बचाने का प्रयास किया गया. इस मामले में, सरकार को पीड़ित परिवार को तत्काल मदद देनी चाहिए इस तरह की मांग नागरिकों द्वारा की है.