Fight-clash-Bihar

    तुमसर. तहसील के नाकाडोंगरी पाथरी परिसर से रात्रि के समय मवेशियों का समूह ले जाने वालों से पूछताछ करने पर 4 लोगों ने पाथरी निवासी पर जानलेवा हमला कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया. जख्मी की हालत गम्भीर होने से उसे जिला अस्पताल भंडारा रेफर किया गया हैं.

    प्राप्त जानकारी के नुसार पाथरी निवासी अंकेश वासनिक रात्रि के समय अपनी पत्नी के साथ टहल रहा था. उस दौरान लगभग 150 मवेशियों का समूह वहां से गुजर रहा था. तब अंकेश द्वारा किसके मवेशी है एवं कहा ले जा रहे हो इस बारे में पूछताछ की गई थी. तब मवेशी लेकर जाने वाले आष्टी निवासी जीतू शेंडे ने तू हमेशा हमारे मवेशियों को रोककर पूछताछ करता है तुझे क्या आवश्यकता है यह कहते हुए अंकेश के सिर के पिछवाड़े लकड़ी के डंडे से मारा था.

    इसके बाद पिंटू शेंडे एव अन्य 2 युवकों ने उसके पत्नी को धकेला था. एवं उसे पकड़कर लोहे की रॉड से मारा था. इस घटना से अंकेश बुरी तरह से जख्मी हुआ था. तब अंकेश के साथी नाकाडोंगरी के उपसरपंच गोल्डी घडले एवं कपिल जैन द्वारा प्राथमिक इलाज के लिए स्थानीय उपजिला अस्पताल में लाया गया था.

    लेकिन अंकेश को अधिक चोटें लगने के कारण उन्हें भंडारा अस्पताल रेफर किया गया हैं. गोबरवाही पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. ग्रामीणों द्वारा आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की गई है.