Potholes on Road

    भंडारा. शहर के संविधान चौक में लेदे ज्वेलर्स की दुकान के बगल में एक जानलेवा गड्ढा बन गया है. जिसके कारण दुर्घटना की आशंका बनी रहती है. केबल बिछाने का काम कुछ महीने पहले किया गया था. इसके लिए मुस्लिम लाइब्रेरी की ओर से संविधान चौक तक जाने वाली सड़क की खुदाई की गई थी. केबल बिछाने का काम पूरा होने के बाद, संबंधित ठेकेदार द्वारा खोदे गए गड्ढे को अच्छी तरह से नहीं भरा गया है और इस मार्ग से गुजरने वाले वाहनों के कारण गड्ढे का आकार बड़ा हो रहा है.

    गड्ढा आधा फीट गहरा व 6 फीट लंबा नाली जैसा है. इस गड्ढे के कारण छोटे वाहन फंस जाते हैं और कई दुर्घटनाएं हो रही है. यह मार्ग बहुत छोटा है. मुख्य बाजार से इसकी निकटता के कारण, इस जगह हमेशा बाजार के दिनों में भीड़ रहती है. शहर अंतर्गत सड़कों का डामरीकरण का काम घटियां गुणवत्ता का है. जिससे कई जगहों पर गड्ढे हो गए है. इस ओर नप. की अनदेखी की जा रही है.

    शहर के कई चौकों में लाखों रु. की लागत से सिग्नल लगाए गए. खुदाई का काम, खंभे बिछाने, केबल बिछाने का काम किया गया. ये गड्ढे केवल मिट्टी से भरे हुए थे. इसकी वजह बारिश का पानी गड्ढे में जमा होता है. नगर परिषद का अस्थायी काम के कारण नागरिकों को समस्याओं का सामना करना पड रहा है. नागरिकों ने मांग की है कि नप. द्वारा यह गड्ढा बुजाया जाना चाहिए.