File Photo
File Photo

Loading

तुमसर. बावनथडी सड़क पर सुन्दरटोला व राजापुर गांव के बीच बनी सड़क पर जगह-जगह बड़े बड़े गड्ढे पड़ गये हैं. जिससे सड़क जानलेवा साबित हो रही है. सड़क मप्र का पहुंच मार्ग है. जिससे भारी मात्रा में वाहनों का यातायात होता है . महाराष्ट्र-मप्र को जोड़ने वाले पुलिया पर बड़े-बड़े गड्ढे पड़ने से हमेशा दुर्घटनाओं की संभावना बनी रहती है.

सुंदरटोला से राजापुर के बीच ज्यादा खराब

गोबरवाही के पूर्व सरपंच कृष्णकांत बघेल ने बताया कि सुन्दरटोला से राजापुर के बीच मुख्य सड़क शुरुआत से अंत तक पूरी तरह उखड़ चुकी है. बड़े-बड़े गिट्टी बोल्डर सड़कों पर दिखाई देते हैं. गड्डों में पानी भरने से गड्डा कितना गहरा है, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है. इससे कई ग्रामीण गंभीर रूप से जख्मी हो चुके हैं. बाइक से परिवार के साथ यातायात करने वाले कई लोग दुर्घटना के भय से बाइक को पैदल ढोते हुए दिखाई देते है. वर्तमान में तुमसर से  गोबरवाही तक सड़क का निर्माण कार्य शुरू है. 

शीघ्र दुरुस्ती की मांग

सुन्दरटोला में  कई स्थानों पर लंबे चौड़े गड्ढे पड़ गए हैं. साथ ही गिट्टी उखड़ने के कारण गिट्टी पर से मोटरसाइकिल फिसलने से दुर्घटना होती है. दूसरी ओर अनेक स्थानों पर सड़क किनारे बिछाया गया मुरूम पानी से बह गया है. जिसके कारण -जगह बड़े गड्ढे पड़ गए हैं. इससे बाइक गड्ढे से गुजरने के बाद दुर्घटना को टाला नहीं जा सकता. मप्र व महाराष्ट्र के भारी भरकम ट्रकों का आवागमन होने से सड़क की हालत खस्ता है. इससे गत दिनों मरम्मत की गई सड़क पूरी तरह उखड़ चुकी है. सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों से इस ओर ध्यान देकर तत्काल सड़क की मरम्मत करने की मांग की है.