ATM Theft
File Photo

Loading

भंडारा (का). कंटेनमेंट जोन में शहर का एटीएम फोड़कर 9 लाख 41 हजार रुपयों पर चोरों ने हाथ साफ किया, किंतु 3 दिन बीतने के बाद भी पुलिस को उन चोरों के बारे में पता नहीं चला है. सीसीटीवी फुटेज नहीं होने से जांच में समस्या आ रही है. पुलिस की 2 टीमें जांच कर रही हैं.

शनिवार को हुआ खुलासा
राष्ट्रीय महामार्ग के कंटेनमेंट झोन में वाले इंद्रप्रस्त काम्प्लेक्स के स्टेट बैंक का एटीएम फोड़े जाने का शनिवार को खुलासा हुआ. चोरों ने गैस कटर की मदद से मशीन फोड़कर 9 लाख 41 हजार रुपए चोरी किए. कंटेनमेंट जोन में चोरी होने से जिले में खलबली मची है. चोरों को पकड़ने के लिए उपविभागीय पुलिस अधिकारी रीना जनबंधू के मार्गदर्शन में 2 टीम तैनात की गई है. स्थानीय अपराध शाखा की टीम भी इन चोरों का पता लगा रही है. फुटेज नहीं होने से मुश्किल

हालांकि 3 दिन बीतने पर भी पुलिस को जानकारी नहीं मिली है. सीसीटीव्ही फुटेज नहीं होने से चोरों की खोज लेना मुश्किल हो रहा है. अब पुलिस विभिन्न मार्गो से खोज ले रही हैं. कारधा तथा माथली के टोल नाके पर कैमेरे की जांच की जा रही है. इन 24 घंटों में इस जगह से 8 हजार वाहन जाने का दर्ज है. इतने बड़े वाहनों से चोरों के वाहन का पता कैसे लगाएं ऐसा सवाल पुलिस के सामने खड़ा है.

हरियाणा की गैंग  
जिले में इसके पूर्व एटीएम फोड़ने की घटनाएं घटित हुई थी. वर्ष 2018 में तुमसर का एटीएम गैस कटर से फोड़ा गया था. उस दौरान हरियाणा गैंग का समावेश होने का खुलासा हुआ था. इस घटना में भी हरियाना गैंग का समावेश होने की संभावना व्यक्त की जा रही है.