तालाब में ट्रैक्टर पलटने से चालक युवक की मृत्यु

लाखांदुर. ट्रैक्टर से खेत जमीन की जोताई का काम निपटाकर गाव की ओर जाते समय अचानक तालाब के किनारे पर चालक का संतुलन बिघडने से तालाब में ट्रैक्टर पलटने से ट्रैक्टर के निचे दबकर चालक युवक की मृत्यु हो गयी. सदर घटना बुधवार को दोपहर 1 बजे के दौरान लाखांदुर के पिंपलगाव को. दहेगाव वन परिसर में फुटक्या तालाब में घटीत हुई. तहसील के पिंपलगाव को. निवासी कैलास गहाने (22) ऐसा ट्रैक्टर चालक युवक का नाम है.  

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के दिन मृतक युवक स्वयं के मालकीयत का मैसी फर्ग्युसन कंपनी का ट्रैक्टर (क्र. एम.एच. 36 एल. 605) से गाव के खेत परिसर में खेती में जुताई काम के लिए गया था. इस दौरान खेत जुताई का काम निपटाकर गाव की ओर जा रहा था. इस दौरान फुटक्या तालाब के किनारे पर मृतक चालक का ट्रैक्टर पर से संतुलन बिघडने से ट्रैक्टर तालाब में पलटा. जिसमें चालक का ट्रैक्टर के निचे दबकर घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गया.

सदर दुर्घटना की जानकारी खेत परिसर में कुछ किसान व मजदूरों के ध्यान में आते ही संबंधितों ने सदर घटना की जानकारी ग्रामीणें के साथ मृतक के परिवार को दी गयी. जानकारी मिलने के पश्चात बडी संख्या में लोग घटनास्थल पर दौडने से भीड हुई थी. घटना की जानकारी लाखांदुर पुलिस को दी गयी. आगे की जांच थानेदार मनोहर कोरेटी के मार्गदर्शन में शुरू है.