17 to 4 days public curfew in Gadchandur

भंडारा (सं). तहसील के जवाहरनगर के पास स्थित ठाणा पेट्रोल पंप में कोरोना महामारी से प्रभावित लोगों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. इस क्षेत्र में कुछ कोरोना पीड़ित मरीजों की मौत भी हुई है. कोरोना महामारी की ग्राफ दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है, इसलिए इसे रोकने के हर प्रयास किए जा रहे हैं. कोरोना रोद के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए ठाणा ग्राम पंचायत की ओर से 30 सितंबर से 4 अक्टूबर तक जनता कर्फ्यू लगाए जाने की जानकारी मिली है.

9 हजार के असपास की जनसंख्या वाली ठाणे ग्राम पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत लगाए जाने वाले इस जनता कर्फ्यू लगाने का पीछे का उद्देश्य यही है कि कोरोना रोग का गांव में प्रसार न हो. यहां अब तक 61 कोरोना मरीज हैं, इस क्षेत्र में कोरोना के तीन मरीजों की मौत हुई है. ग्राम पंचायत प्रशासन की ओर गांव में कोरोना का कहर न बरपे इसके लिए पांच दिवसीय जनता कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया गया है.

30 सितंबर से शुरु होने वाले यह जनता कर्फ्यू 4 अक्टूबर तक चलेगा. जनता कर्फ्यू के दौरान जीवनावश्यक वस्तुओं की दुकानें खुली रहेंगी. ग्राम पंचायत प्रशासन ने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि वे इस जनता कर्फ्यू में सहयोग प्रदान कर उसे सफल बनाएं.