Vegetable seller commits suicide by hanging
file photo

पालांदूर. लाखनी तहसील के श्रीनगर मुरमाड़ी (सावरी) निवासी महाराष्ट्र विद्युत वितरण कम्पनी में कार्यरत लाइनमैन ने अपने किराए के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की. घटना गुरुवार शाम में उजागर हुई. मृतक का नाम तुलसीराम विनायक काटेखाये (32) है. पवनी तहसील के आसगांव निवासी तुलसीराम नौकरी की वजह से लाखनी तहसील के श्रीनगर मुरमाड़ी (सावरी) में रहता था. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है.

जानकारी के अनुसार मृतक तुलसीराम महावितरण से ड्यूटी से घर में लौटा व भीतर से दरवाजा बंद कर लिया. पत्नी बाहर में थी. वह पति को फोन लगाती जा रही थी. मोबाइल नो रिप्लाय था. इसके बाद पत्नी ने घर मालिक को जानकारी दी. घर मालिक ने भी डायल किया, लेकिन फोन नो रिप्लाय था. इस बीच घर मालिक ने कमरे में खिड़की से झांका. वहां का नजारा देकर घर मालिक के पैरों तले जमीन खिसक गई. तुलसीराम ने बेडरूम में पंखे को रस्सी से फांसी लगायी थी.

घर मालिक ने चिल्लाते चिखते हुए पड़ोसियों को बुलाया. दरवाजा तोड़ कर भीतर प्रवेश किया गया. तब तक तुलसीराम का शरीर अचेत हो चुका था. जिससे पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव उतरा एवं पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण अस्पताल भेजा गया. लाखनी पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है. जांच पुलिस हवालदार अकरम पठाण व पुलिस सिपाही अंकुश गाढवे कर रहे है.