BJP Press Conference

Loading

भंडारा. घर में बैठकर सरकार चलाने वाला मुख्यमंत्री राज्य की जनता के दर्द व पीड़ा को नहीं समझ सकता. किसान से लेकर आम नागरिकों से तक किसी भी वर्ग की उम्मीदों पर महाआघाड़ी सरकार खरी नहीं उतर पाई है. सरकार के कार्यकाल में महिलाओं पर अत्याचार बढ़े है. यह बात भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विश्वास पाठक ने कही. वे संवाददाताओं से चर्चा के दौरान बोल रहे थे.

उन्होंने कहा कि मराठा आरक्षण को लेकर राज्य सरकार ने सर्वोच्च न्यायालय में सही तरीके से पक्ष नहीं रखा. अब तक सरकार ने मराठा समाज का शैक्षणिक आरक्षण भी रद्द किया है. अतिवृष्टि व बाढ़पीड़ित किसानों के लिए राज्य सरकार ने आवश्यक मदद नहीं की. किसानों को हुए नुकसान को देखते हुए सरकार की ओर से जारी घोषित सहायता ने पीड़ा को और बढ़ाया है.

वादा भूली सरकार

पाठक ने कहा कि जब राज्य में भाजपा की सरकार थी. उद्धव ठाकरे व राकां नेताओं ने सिंचित खेत के लिए 25000 रुपये एव बागायती के लिए 50000 रुपये हेक्टेयर सहायता मांगी थी. अब यही लोग सरकार में हैं, जो भूल चुके है कि उन्होंने क्या कहा था और अब क्या कर रहे हैं.

महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं बढ़ी

पिछले साल भर में महिला अत्याचार बढ़े है. एसटी महामंडल कर्मियों को 3 महीने का वेतन नहीं मिलने पर सरकार ने पैकेज जारी किया. किंतु बिजली बिल माफी का वादा नहीं निभा सकी है. सरकार के विरोध में बोलने वालों की आवाज़ को दबाने का काम किया जा रहा है.  भंडारा व गोंदिया के सांसद सुनील मेंढे, जिलाध्यक्ष प्रदीप पडोले, जिला महामंत्री मुकेश थानथराटे व अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.