Karyakarta Sammelan

तुमसर. वर्तमान में तुमसर-मोहाडी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांवो में मंडई कार्यक्रमों की धूम मची हुई है. हर एक गांवो में 2-3 रंगारंग मनोरंजन कार्यक्रमों का सफल आयोजन किया जा रहा है. दिवाली के बाद होने वाले कार्यक्रमों में हजारों ग्रामीणों की उपस्थिति देखी जाती है. इसका पूरा लाभ विभिन्न पार्टियों के नेताओं द्वारा उठाया जा रहा है.

यहां राका कांग्रेस के नेताओं द्वारा भाजपा की कथनी एवं करनी में काफी अंतर होने एवं किसानों की ओर अनदेखी कर उद्दोगपतियो को सहयोग किए जाने का आरोप लगाया जा रहा है. केवल राका कांग्रेस ही किसान एवं सर्वसामान्य नागरिकों के सुख दुख का साथी बन सकती है. भाजपा ने अपने कार्यकाल में घोषणा करने के अलावा कुछ नहीं किया.

किसानों के फसल के दाम कम कर किसानों पर अन्याय किया गया था. केंद्र सरकार की नीति किसान विरोधी होने के कारण किसानों को आत्महत्या करने के लिए मजबूर होना पड़ता है. कांग्रेस राका द्वारा हमेशा गरीब, किसान, मजदूर एवं जरूरतमंदों को न्याय दिलाने का कार्य किया जाता है.

भाजपा द्वारा राज्य सरकार पूरी तरह से विफल होने का आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार द्वारा गरीबो के हितों में किए जा रहे कार्यो का बखान किया जा रहा है. इस बीच नेता एवं कार्यकर्ता यह भूल चुके है. अब भी कोरोना संक्रमण का दौर जारी है. एवं भारी भीड़ के कारण इसके दुष्परिणाम आगे आ सकते है.