Election
Representational Pic

Loading

पालांदुर. भंडारा जिले के लिए जिप. व पंस. चुनाव आरक्षण घोषित किया गया है. उम्मीद है कि यह चुनाव जल्द होगा. ज़िप व पंस. चुनाव की अधिसूचना व आचार संहिता की घोषणा होने पर इच्छुक लोग नज़र रख रहे है. चूंकि यह चुनाव होने वाला है, इसलिए स्नातक चुनाव स्थानीय ग्रामीणों व उम्मीदवारों के लिए उपयोगी होगा. इस वजह से ज़िप. व पंस. चुनाव के लिए, स्नातक चुनाव एक रंगीन पूर्वाभ्यास बन गया है.

प्रचार के लिए कड़ी मेहनत

नागपुर स्नातक चुनाव का बिगुल बज चुका है. इसलिए, शहर के आसपास के युवा मतदाता वही जो इस चुनाव के परिणाम की व्याख्या कर रहे थे. हालांकि, पिछले दो टर्म में, युवा मतदाताओं को स्थानीय स्तर पर और साथ ही गांवों में युवा मतदाता शामिल हो रहे है. उम्मीदवार स्नातक की समस्याओं को हल करने के साथ-साथ चुनाव प्रचार व युवाओं का ध्यान आकर्षित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है. इसके अलावा, स्थानीय गांव के नेता कुछ गांवों के 100 से 150 स्नातक मतदाताओं को आकर्षित कर रहे है.

यह रणनीति जिप. व पंस. चुनाव के लिए गांव के नेताओं के लिए फायदेमंद होगी. जिला परिषद के चुनाव, जो पिछले मई से स्थगित हो गए हैं, जल्द ही होने की उम्मीद है. इसलिए, स्थानीय स्तर के ग्राम नेताओं के लिए स्नातक चुनाव कार्यकर्ताओं से मिलना और परीक्षण करने के एक वरदान है.