Dhakaate and Sunil Mendhe

  • धकाते ने की जांच की मांग

Loading

भंडारा. भंडारा गोंदिया के सांसद तथा नगराध्यक्ष सुनील मेंढे का जनता कर्फ्यू की पूर्वसंध्या पर बिती रात में एक सलून को खुलवाकर हजामत करवाने का वायरल वीडियो शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. नगरसेवक नितिन धकाते ने नगराध्यक्ष की इस कृति को दुर्भाग्यजनक बताते हुए प्रशासन द्वारा कार्रवाई की मांग की है.

7 के बाद खुली थी दूकान
उल्लेखनीय है कि कोरोना की वजह से लगाए गए कई प्रतिबंधों में शाम 7 बजे के बाद सलून बंद करना अनिवार्य है. शनिवार से भंडारा में 2 दिनों का जनता कर्फ्यू था. जनता कर्फ्यू लगाने का निर्णय स्वयं नगराध्यक्ष ने लिया था. जिससे जब शुक्रवार देर रात में सलून में नगराध्यक्ष के पहुंचने का वीडियो वायरल हुआ तो उनके विरोधियों को बैठे बिठाए मुद्दा हाथ लग गया.

प्रशासन करे कारवाई : धकाते
नप में भाजपा नगरसेवक धकाते ने शुक्रवार को सलून में जाने से लेकर बाहर निकलने तक के वीडियो निकालने के बाद पुलिस स्टेशन में दस्तक दी. वहां उन्हें यह कहकर लौटा दिया कि इस मामले में कारवाई का अधिकार प्रशासकीय अधिकारी का है. इस मामले में नप सीईओ एवं अन्य अधिकारियों से बात की. उन्हें जवाब मिला कि मामला देर तक सलून शुरू रखने का है, इसलिए कारवाई संबधित सलून संचालक पर होगी. धकाते ने आरोप लगाया कि नियम तोड़ने के लिए सर्वप्रथम नगराध्यक्ष मेंढे के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

वाशरूम गया था : मेंढे
वायरल वीडियो के मामले में जब सांसद तथा नगराध्यक्ष सुनिल मेंढे से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि वे जा रहे थे. उनकी नजर रात 11.30 बजे शुरू उक्त सलून पर पड़ी. इसलिए उन्होंने गाड़ी रोकी एवं सलून में गए व पूछताछ की. सलूनवाले के अनुसार उसकी कोई चीज भूल गयी थी. इसलिए वह दूकान में आया था. मेंढे ने बताया कि उन्होंने सलून के वाशरूम का इस्तेमाल किया. चूंकि वे काफी थके हुए थे. चेहरे पर पानी मारकर टावेल से पोछा एवं तुरंत ही बाहर निकल गए.