Road Accident

लाखांदूर. तहसील के बारव्हा से निजी काम निपटाकर गांव की ओर पैदल जा रहे एक वृद्ध को एक अज्ञात बाइक ने टक्कर मार दी . इस घटना में गंभीर जख्मी 80 वर्षीय वृद्ध की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई . यह दुर्घटना लाखांदूर तहसील के बारव्हा तई मार्ग पर नवीन खोलमारा गांव के समीप 29 नवंबर को दोपहर 4.30 बजे के दौरान हुई. मृतक का नाम चिकना टोली निवासी संपत नागोसे (80) है. दिघोरी मोठी पुलिस में मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना के दिन मृतक वृद्ध बारव्हा से काम निपटाकर गांव चिकना में बारव्हा तई मार्ग से पैदल जा रहा था. इसी दौरान एक अज्ञात बाइक सवार वृद्ध को जोरदार टक्कर मारकर फरार हो गया. घटना नागरिकों के ध्यान में आते ही संबंधित वृद्ध को उपचार के लिए बारव्हा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया. लेकिन जख्मी गंभीर होने से उसे आगे के उपचार के लिए भंडारा व वहां से नागपुर वैद्यकीय महाविद्यालय में भेजा गया. उपचार के दौरान 30 नवंबर को वृद्ध की मृत्यु हो गई.

चिकना निवासी शिकायतकर्ता रोहित नागोसे की शिकायत व वैद्यकीय रिपोर्ट पर दिघोरी मोठी पुलिस ने अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक निलेश गावंडे, पुलिस उप निरीक्षक ज्ञानिराम गोबाड़े के मार्गदर्शन में पुलिस नाइक सतीश सिंगनजुड़े कर रहे हैं.