बारिश से धान की रोपाई को लाभ, हाईवे पर मिट्टी से वाहन चालकों को परेशानी

    साकोली. बीती रात से साकोली तहसील में लगातार बारिश हो रही है.  पिछले सप्ताह से हो रही गर्मी एवं उमस से आम जनता को राहत मिली. सबसे ज्यादा खुशी किसानों के चेहरे पर देखने को मिली. बारिश से जिस किसान की धान की रोपाई हो गयी है उसके लिए भी फायदेमंद है. वहीं जिसकी रोपाई नहीं हुई है उसके लिए भी  रिमझिम बारिश लाभदायक है.  

    बीती रात से लगातार हो रही बारिश से राष्ट्रीय महामार्ग पर कॉलम वाले फ्लावर का काम साकोली के राष्ट्रीय महामार्ग पर अभी शुरू है.  जेएमसी कंपनी द्वारा मिट्टी का ढेर हाईवे पर रखने के कारण वह मिट्टी बारिश से रोड पर आने  से टू व्हीलर एवं पैदल चलने वालों को काफी परेशानी हो रही है. फिर भी निर्माण यंत्रणा का इस ओर  ध्यान नहीं दे रहा है. इससे जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

    सड़क से शीघ्र हटाए मिट्टी

    निर्माण यंत्रणा जेएमसी द्वारा जब तक बारिश शुरू है तब तक रोड पर जहां-जहां पर भी गड्ढे हो गए हैं चाहे वह सर्विस रोड पर हो या फिर हाईवे रोड पर वह गड्ढे शीघ्र बुझाने चाहिए.  वहां पर बारिश का पानी जमा होने से जनता को जो परेशानी का सामना करना पड़ रहा है वह नहीं होगी. हाईवे पर रखा मिट्टी का ढेर शीघ्र उठाना चाहिए जिससे अपने अंतिम चरण पर चल रहे काम के कारण आम जनता को परेशानी न हो.