सड़क की ऊंचाई से परेशानी, घरों में पानी घूसने का भय

तुमसर. शहर के भीतर से तहसील कार्यालय से गोखले के मकान तक सड़क निर्माण करने सीमेंटीकरण सड़क की ऊंचाई अधिक मात्रा में बढ़ाने से दुर्घटनाए होने की संभावनाओं को टाला नहीं जा सकता है. इस बारे में पूर्व नगराध्यक्ष अमरनाथ रगड़े व अन्य लोगों की ओर से अधिकारी व जनप्रतिनिधियों को निवेदन भेजकर संबंधित ठेकेदार को निर्देश देने की मांग की गई है.

सीमेंट सड़क का निर्माण जारी

उन्होंने कहा कि वर्तमान में मेहेगांव पुलिया से तुमसर शहर तक सीमेंटीकरण सड़क का निर्माण चल रहा है. इसमें तहसील कार्यालय से सुभाष गोखले के मकान तक सीमेंट सड़क का निर्माण कार्य क्षेत्र में रहने वाले लोगों के घरों के बहुत अधिक ऊपर है.  इससे परिसर के वृद्ध व छोटे बच्चों के साथ ही महिलाओं के लिए खतरा बना है. इस कारण कभी भी  किसी भी घटना की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता. सीमेंट रोड पर क्यूरिंग भी नियमित नहीं की गई है. इसमे भी तहसील कार्यालय से राजू बालपांडे के घर तक सड़क पर पानी जमा रहता है. 

SDO को सौंपा ज्ञापन

सड़क का निर्माण कार्य करते समय पहले परिसर में रहने वाले लोगों के यातायात की पर्यायी व्यवस्था करनी चाहिए, उसके बाद ही कार्य किया जाना चाहिए. अन्यथा कार्य को रोकने आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा. इस संदर्भ में सांसद प्रफुल पटेल, विधायक राजू कारेमोरे पूर्व सांसद मधुकर कुकड़े, नगराध्यक्ष प्रदीप पडोले, तहसीलदार, पुलिस निरीक्षक व उपविभागीय अधिकारी को निवेदन देकर तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करने की मांग की गई है. निवेदन देते समय पूर्व नगराध्यक्ष अमरनाथ रगड़े, नगरसेवक किशोर भवसागर, पूर्व नगरसेवक अशोक कुकडे, सुभाष गोखले, जितेंद्र, गिरधारी आदि उपस्थित थे.