theft
File Photo

लाखांदूर. शादी समारोह के लिए परिवार के साथ बाहर जाते समय यह देखते हुए कि घर में कोई नहीं है. अज्ञात चोरों रात्रि के दौरान घर में घुसकर लगभग 44,000 रुपये कीमती सामान चोरी होने की घटना हुई. घटना स्थानीय लाखांदूर के प्रभाग क्रमांक 5 में घटित हुई. पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना के दिन, पीड़ित के परिवार ने दोस्त की शादी में जाने के लिए घर पर ताला लगा दिया था. इस मौके का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने घर के सामने के दरवाजे का ताला तोड़ दिया और घर में घुस गए.

घर के लोहे के आलमारी को तोड़कर लगभग 44,731 रुपये मूल्य के सोने और चांदी के गहने चुराए. आभूषण का वजन 3 सोने की अंगूठियों का वजन 15 ग्राम है. इसकी कीमत 43,769 रुपये हैं. चांदी की जोड़ी का वजन 14 ग्राम है. इसकी कीमत 962 रुपये है. कुल 44,731 रुपये के गहने चोरी हुए.

सोमवार सुबह संदेश मेश्राम (37), जो उस घर के पास रहते है. जहां यह घटना हुई उसे कोई घर का ताला तोड़ते हुए दिखाई दिया. उन्होंने पीड़ित परिवार को घटना की जानकारी दी. लाखांदूर पुलिस के साथ चोरी की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस उप-निरीक्षक अमरदीप खाडे व अन्य पुलिस कर्मियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया.

स्थानीय थानेदार मनोहर कोरेटी के मार्गदर्शन में अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी मामले में मामला दर्ज किया गया. आगे की जांच थानेदार मनोहर कोरेटी के मार्गदर्शन में पुलिस नाईक गोपाल कोसरे कर रहे है.