Sunil Mendhe

  • सांसद मेंढे के प्रयास सफल

भंडारा (का). भंडारा शहर के समीपस्थ गोसीखुर्द बांध से पैदा होनेवाली बाढ़ के दौरान होनेवाली परिशानियों को दूर करने के लिए सुरक्षा दीवार बनाने के प्रस्तावित कार्य को गति देने के लिए सांसद सुनील मेंढे ने विदर्भ सिंचाई महामंडल के अधिकारियों से भेंट लेकर चर्चा की. इसके अनुसार अब सार्वजनिक निर्माण विभाग भंडारा एवं वीआईडीसी के सहयोग से यह कार्य पूरा किया जाएगा.

दी जाएगी आवश्यक निधि
वीआईडीसी के कार्यकारी संचालक शेख ने बताया कि इसके लिए जून 2020 अंतिम तक सार्वजनिक लोक निर्माण विभाग को आवश्यक निधि दी जाएगी. अपने क्षेत्र का विकास होना चाहिए, पर्यटन को बढ़ावा मिलना चाहिए इसके लिए सांसद मेंढे ने इंदिरा सागर जलाशय के पर्यटन विकास के लिए अपनी कल्पनाओं को कार्यकारी संचालक के सामने रखा. मेंढे ने वश्विास दिलाया कि गोसी डैम में सभी सुविधा युक्त पर्यटन स्थल बने एवं युवकों को रोजगार उपलब्ध होने के लिए पर्यटन पर संसदीय समिति के सदस्य के रूप में इस पर्यटन स्थल के लिए निधि कम नहीं पड़ने दी जाएगी. 

सिंचाई भवन में हुई बैठक में गोसी एवं बकरी उपसा सिंचाई योजना के शुरू होनेवाले कार्यो का प्रारूप लिया गया. पवनी उपसा सिंचाई योजना के कार्यों भी शीघ्र शुरू होनेवाले हैं. चर्चा के दौरान पूर्व सिंचाई आयोग के सदस्य डा. उल्हास फड़के, अधीक्षक अभियंता देसाई, कार्यकारी अभियंता कारेमोरे उपस्थित थे.