Stones on hemp smugglers police recovered goods worth 2.92 lakhs

Loading

लाखांदूर. गांव में शराब की बिक्री पर प्रतिबंध लगने के बावजूद भी गांव के पदाधिकारी व ग्रामवासियों से नहीं डरकर अवैध रूप से शराब बेच रहे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया. सूत्रों के अनुसार घटना का आरोपी पिछले कुछ महीनों से गाव में शराब बेचने पर प्रतिबंध के बावजूद अवैध तरीके से शराब बेच रहा था. इसकी जानकारी ग्रामवासियों ने लाखांदूर पुलिस को दी थी. लाखांदूर पुलिस ने छापा मार कर करीब 24 देशी शराब के बोतल जब्त की थी.

इस दौरान पुलिस ने संबंधित आरोपी को अवैध शराब के साथ कब्जें में लेकर मामला दर्ज किया और बाद में उसे छोड़ दिया. लाखांदूर पुलिस ने आरोपी को रोहणी गांव के श्मशानभूमि परिसर में बाइक के माध्यम से 20 बोतल देशी शराब यातायात ले जाते रंगेहाथ पकड़ा था.

पुलिस ने संबंधित को माल के साथ पुलिस थाना ले गए. हालांकि इन दोनों ही घटना में पुलिस के प्रति आरोपी के मन में तीव्र रोष निर्माण हो गया. ग्रापं रोहणी विमुस अध्यक्ष प्रभाकर हटवार ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से घटना का आरोपी गांव में अवैध शराब बिक्री बंद रहने के बावजूद भी जबरदस्ती में अवैध शराब बेच रहा था. पुलिस पाटिल नंदकिशोर मेश्राम ने कहा कि रोहणी के अवैध शराब बिक्रेता के खिलाफ पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई योग्य है. आरोपी ने एक युटयूब चैनेल के माध्यम से पुलिस अधिकारी एवं गांव के पदाधिकारियों को गुमराह करने का असफल प्रयास किया है. (एजेंसी)