File Photo
File Photo

भंडारा. राष्ट्रीय महामार्ग क्रमांक 6 के गडेगाव वुड डिपो के सामने 1.30 बजे के दौरान भंडारा की ओर से साकोली की ओर जानेवाले कार ने पहले राष्ट्रीय महामार्ग के किनारे पर चरवाह को टक्कर देने के बाद 20 मीटर दूरी पर महामार्ग के किनारे पर खड़ी बोलेरो जीप से टकराई. इसके बाद 50 मीटर दूरी पर जाकर कार पलटने से चरवाह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक चरवाह कन्हालमोह निवासी रामदास सार्वे (60) हैं. रामदास सार्वें अपने मवेशियों को लेकर गड़ेगांव वुड डिपो की ओर होनेवाली खाली जगह पर चराई के लिए गया था.

भंडारा की ओर से तेज गति से आनेवाली कार (क्र. एम.एच. 31 डी. सी. 7159) ने रामदास को जोर से टक्कर मार दी. इसके बाद 20 मीटर दूरी पर होनेवाली बोलेरो (क्र. एम. एच. 30 पी 4010) का चालक महामार्ग के किनारे पर शौच के लिए रूकने पर उसके गाड़ी को टक्कर मारा. इसके बाद 50 मीटर दूरी पर जाकर कार पलट गई.

मृतक रामदास के सिर को आंखों के पास व बाए हाथ एवं पूरे सिर को टक्कर मारने से इस घटना में सार्वे की घटना स्थल ही मृत्यु हुई. घटना की जानकारी लाखनी पुलिस को दी गई. लाखनी पुलिस शीघ्र घटनास्थल पर पहुंची. लाखनी ग्रामीण अस्पताल में शव पर पीएम किया गया. दीपक पारधी बोलेरो चालक की शिकायत से लाखनी पुलिस ने कार के खिलाफ मामला दर्ज किया है. घटना की आगे की जांच पुलिस निरीक्षक दामदेव मंडलवार के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक संजय कोरचे व पुलिस हवालदार सुभाष राठोड, पुलिस नायक प्रमोद टेकाम, पुलिस शिपाई अंकुश गाढवे कर रहे है.