Sports Ground
File Photo

Loading

भंडारा. संपूर्ण महाराष्ट्र में अनलॉक की प्रक्रिया अभी-भी जारी है. कोरोना अभी तक पूरी तरह से गया नहीं है. इसलिए जब तक दवा नहीं कोई ढ़िलाई नहीं, शायद इसी बात को ध्यान में रखते हुए सरकार ने अभी तक क्रीड़ा संकुल खोलने की तैयारी नहीं की है. पिछले दिनों सरकार से थियेटर शुरू किए उसके बाद प्रार्थना स्थल खोले गए, किंतु अभी तक क्रीड़ा संकुल नहीं खोले गए.

सरकार आखिर क्रीड़ा संकुल क्यों नहीं खोल रही. ऐसा सवाल खिलाड़ियों की ओर से लगातार उठाया जा रहा है. भंडारा के जिला क्रीड़ा अधिकारी की ओर से भी इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. भंडारा जिला क्रीड़ा संकुल अभी तक शुरू नहीं होने की वजह से खिलाड़ियों तथा क्रीड़ा प्रेमियों में आक्रोश है.

क्रीड़ा संकुल खुलने में देरी होने की वजह से खिलाड़ियों की खेल भावना पर ठेस पहुंच रही है. खिलाड़ियों को वर्तमान में निराशाजनक जीवन जीना पड़ रहा है. व्यायाम से शरीर निरोगी व सुदृढ़, खिलाड़ी सोशल डिस्टेसिंग, मॉस्क तथा इस बारे में जारी किए गए अन्य दिशा-निर्देशो का पालन करेंगे, ऐसी गांरटी देने के बाद भी क्रीड़ा संकुल नहीं खोले जाने से खिलाड़ियों की भावनाएं आहत हुई हैं.

उमेश मोहतुरे ने संबंधित प्रशासन से अपील की है कि वह भंडारा जिला क्रीड़ा संकुल को जल्दी से जल्दी खोले. महतुरे ने बताया है कि विगत 31 अक्टूबर को जिला क्रीड़ा अधिकारी की सेवानिवृत्ति के बाद बुलढाना के जिला क्रीड़ा अधिकारी को भंडारा जिले के क्रीड़ा अधिकारी को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है.