Fear of accident due to bad roads

भंडारा (का). संजय गांधी निराधार योजना के पैसे निकालने के लिए बैंक जा रही वृद्धा को बस ने उडाया. दुर्घटना के बाद बस चालक ने बेरूख्री दिखाते हुए बस लेकर घटनास्थल से भाग खड़ा हुआ. दुर्घटना तहसील के पहेला में घटी. वृद्धा पर जिला अस्पताल में उपचार जारी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार तहसील के निमगांव निवासी श्रीमती मालन विश्वनाथ तिरपुडे(75) यह शुक्रवार की दोपहर में पहेला स्थित बीडीसीसी बैंक से संजय गांधी योजना के पैसे निकालने के लिए जा रही थी. तभी पवनी से भंडारा की ओर जा रही एसटी बस क्रं  एमएच 40, 8790 ने उसे टक्कर मार दी. दुर्घटना से वृद्धा घायल होकर सड़क पर गिरी. लोगों ने बस को रोका. जख्मी वृद्धा को उपचार के लिए भंडारा ले जाने के लिए कहा.

लेकिन बस चालक ने असंवेदनशीलता का परिचय देते हुए बस लेकर आगे बढ़ गया. जिसके बाद लोगों ने ही घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहेला में ले जाया गया फिर उसे भंडारा जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. उसकी हालत गंभीर बतायी जाती है. परिवार की माली हालत को देखते हुए एसटी महामंडल से उपचार का पूरा खर्च एवं परिवार के गुजारे के लिए आर्थिक सहायता देने की मांग ग्रामीणों ने की है.