MP Sunil Mendhe

भंडारा. तुमसर तहसील के नाकाडोंगरी में महाराष्ट्र व मध्यप्रदेश को जोड़ने वाली बावनथड़ी नदी के पुल पर नागरिकों को असुविधा हो रही है, तकनीकी कारणों से इसे यातायात के लिए बंद कर दिया गया है. इसे ध्यान में रखते हुए सांसद सुनील मेंढे मौके पर पहुंचे व नागरिकों की शिकायत के बाद पुल का निरीक्षण किया.

आवागमन के लिए किया गया बंद

सांसद ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को नदी में रपटा बनाकर यातायात के लिए पर्यायी व्यवस्था करने के निर्देश दिए. कुछ दिनों पूर्व इस पुल की यातायात बंद कर दी गई थी, पुल भारी व अन्य वाहनों की यातायात के लिए योग्य नहीं है,पुल बंद रहने से मरीजों व अन्य नागरिकों को परेशानी हो रही है. नागरिकों को 25 से 30 किमी अधिक की दूरी से जाना पड़ रहा है. 

नदी पर बनाया जाएगा रपटा

सांसद ने अपने दौरे में वास्तविकता को जान लेकर बाइक व साइकिल सवार के लिए पुल शुरू रखने व भारी वाहनों के लिए नदी पर रपटा तैयार कर यातायात की व्यवस्था करने के निर्देश सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए. इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री मुन्ना पुंडे, पुलिस निरीक्षक युवराज म्हसकर, आनंद जैसवाल, शालीक शहारे, सचिन गेडाम, राजेश देशभरतार, रूपचंद सोनवाने, प्यारेलाल धारगावे, श्याम बिसने, नरेंद्र गवरे, तुलाराम गवरे, संजय जैस्वाल तथा नागरिक उपस्थित थे.