कोरोना रोकने उचित कदम उठाएं

  • तहसीलदार व सीईओ को सौंपा निवेदन

Loading

पवनी. शहर के सभी पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों की ओर से तहसीलदार रंगारी व नगरपालिका के सीईओ ढाके विभिन्न मांगों का निवेदन प्रस्तुत किया गया. ज्ञापन में कहा गया है कि भंडारा जिले में अधिक प्रमाण में इसका प्रभाव है. जिसके कारण दूसरे राज्य से आए छात्र, मजदूर व अटके नागरिकों को स्वयं के गांव भेजने की व्यवस्था की जा रही है.

पवनी शहर में आनेवाले नागरिकों की जांच करें. जांच होने पर सभी नागरिकों को होम क्वारंटाइन करने के बावजूद भी वह गांव में खुलेआम घूमते नजर आते हैं. इन नागरिकों को होमक्वारंटाइन नहीं करते हुए इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन करें.

पवनी शहर में लाकडाउन में ढील देने के कारण बाजार परिसर, किराना दूकान तथा अन्य सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग दिखाई नहीं देती है. पवनी शहर पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है. उपाय किए गए तो पवनी शहर को कोरोना से दूर रख पाएंगे. इस संबंध में तहसीलदार व नगर पालिका सीईओ ढाके को सौंपा गया.

इस अवसर पर भाजपा के पवनी शहर अध्यक्ष अमोल तलवारे, राकां के लोमेश वैद्य, शिवसेना के नरेश बावनकर, नगरसेवक गोपाल नंदरधने, दत्तू मुनरतीवार, सुरेश अवसरे, महादेव शिवरकर, डा. सुनील जीवनतारे आदि प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे.