arrested
File

अडयाल चिचाल. एक वर्ष से प्रेमी चोरी के आरोप में जेल में जाने पर प्रेमिका ने दुसरी शादी की. जेल से छुटकर आने पर प्रेमी ने अपनी पुरानी प्रेमिका को भर चौक में लाठी से सिर पर मारकर जख्मी किया जिसमें उसकी मृत्यु हुई थी. यह घटना पवनी तहसील के मिन्सी में एक वर्ष पूर्व घटीत हुई थी. पुलिस को चकमा देनेवाला आरोपी 8 दिसंबर 2020 को छत्तीसगढ राज्य के दुर्ग जिले में धामधा में गिरफ्तार किया गया. सदींप संजय तांडेकर (27)  ऐसा आरोपी का नाम है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार भंडारा जिले के पवनी तहसील निवासी संदीप तांडेकर यह कुछ वर्ष से चोरी के मामले में जेल में था. इस दौरान उसकी प्रेमिका के गाव के ही शशिकांत रंगारी से प्रेम हुआ था. 15 दिसंबर 2019 को शादी हुई. 19 दिसंबर 2019 को जेल से छुटकर आया था. आरोपी को शादी की जानकारी मिलने पर उसको गुस्सा आया एवं 20 दिसंबर को शाम 7 बजे उसकी प्रेमिका रितु रंगारी (19 ) का हाथ पकडकर खिंचकर चौक में ले आया. एवं हिंदी में कहा कि तुमने मेरे साथ बेवफाई क्यों की तुमें अभी मारता हुं ऐसा कहकर लाठी से सिर पर मारा यह देखकर मिलिंद रंगारी व आसपडोस के लोग दौडकर आए किंतु अंधेरे का लाभ उठाकर संदीप वहां से फरार हो गया था. 

आरोपी 2019 से फरार था. पुलिस अधीक्षक भंडारा, अप्पर पुलिस अधीक्षक भंडारा, पुलिस उपविभागीय अधिकारी रीना जनबंधू व पुलिस थाना अडयाल के थानेदार सुशांत पाटील के मार्गदर्शन में तांत्रिकदृष्टी से मिले लोकेशन के आधार पर पुलिस उपनिरीक्षक क्रिष्णा सोलुंके, पुलिस शिपाई हितेश हलमारे, पुलिस शिपाई मधुकर शेंडे की टीम ने राची, झारखंड, ओरिसा, छत्तीसगड राज्य में भेजी गयी थी. सदर आरोपी यह छत्तीसगड राज्य के दुर्ग जिले के धामण गाव में 8 दिसंबर 2020 को गिरफ्तार कर कब्जे में लिया गया. आगे की जांच अडयाल पुलिस थाना कर रही है.