Antibody test done to all members of West Bengal CPI-M

भंडारा. पेट्रोल डीजल के दरों में प्रतिदिन होनेवाली वृद्धि के विरोध में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय कमेटी द्वारा निषेध किया गया. जिले की भाकपा इकाई ने दरवृद्धि वापस लेने की मांग का ज्ञापन प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को भेजा. पेट्रोल डीजल की होनेवाली दरवृद्धि रद्द कर जनता को राहत पहुंचाने की मांग की गयी है.

होता है अधिक उपयोग
खेती का मौसम शुरू होने से ट्रैक्टर के लिए डीजल का उपयोग बड़े पैमाने पर किया जाता है, किंतु डीजल की दरवृद्धी होने से किसानों का नुकसान हो रहा है. पेट्रोल डीजल के दरवृद्धि के कारण जीवनावश्यक वस्तुओं की कीमतें भी आसमान छू रही हैं. महंगाई बढ़ने से आम लोगों का आर्थिक बजट बिगड़ गया है. 

जनता को दें राहत
सरकार ने पेट्रोल डीजल की शीघ्र दरवृद्धि पीछे लेकर जनता को राहत देने, मजदूरी करनेवाले जरूरतमंदों को 7,500 रु. प्रतिमाह आर्थिक मदद देने की मांग भाकपा द्वारा निवेदन के माध्यम से की गयी है. मांगों का निवेदन जिलाधिकारी व सहायक पुलिस निरीक्षक स्वप्निल नेवासे द्वारा प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को भेजा गया. निवेदन देते समय भाकपा जिला सचिव हिवराज उके, सदानंद इलमे, माधव बांते, प्रीतेश धारगांवे, वामन चांदेवार, अर्जुन पाचे उपस्थित थे.