जिला परिषद चुनाव : भाजपा किसे देगी उम्मीदवारी?

पालांदूर. भाजपा कार्यकर्ता अब चुनाव के मूड में हैं. टिकट किसे मिलेगा, इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. जिला परिषद चुनाव दीपावली के बाद होने के आसार हैं, ऐसा जानकारों का दावा है. पालांदूर जिला परिषद क्षेत्र में वोट संग्राम’एक माह में सिर्फ एक माह ही शेष बचा है, अगर ऐसा कहा जाए तो उसमें कुछ गलत नहीं होगा.  सभी राजनीतिक दल, नेता इस चुनाव की तैयारियों में जी-जीन से जुट गए हैं, लेकिन अभीसभी पार्टी के लोग अपनी तरफ से पूरी ताकत लगा रहे हैं. सभी राजनीतिक दलों ने अपने-अपनेउम्मीदवार के चयन के बारे में विचार-विमर्श तक रहे हैं.

ऐसी स्थिति में भाजपा की ओर से टिकट पाने के लिए कई लोगों के बीच होड़ लगी हुई है. इच्छुक संभावित उम्मीदवारों में से उसी को उम्मीदवारी मिलेगी, जिसका जनाधार होगा, ऐसी बात  भाजपा तहसील अध्यक्ष धनंजय घाटबांधे ने कही. घाटबांधे ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता अब चुनाव के मूड में हैं. टिकट किसे मिलेगा इसे लेकर जोरदार चर्चाएं हो रही हैं. आशीर्वाद मांगने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. भाजपा में टिकट बांटने के लिए कोई भी “कोटा” नहीं. काम का मूल्यांकन करने के बाद टिकट  का वितरण किया जाएगा तथा संभावित उम्मीदवारों को उनके काम के आधार पर टिकट दिया जाएगा, ऐसा खुलासा भाजपा तहसील अध्यक्ष धनंजय घाटबांधे ने किया.

घराने की राजनीति से सदैव होने वाले कटाक्ष पर घाटबांधे ने कहा कि  नेताओं की संतानों या पत्नी को भाजपा में  टिकट नहीं दिया जाएगा. जनता की ओर से ही अगर इस तरह की मांग की गई तो नेताओं के परिजनों को टिकट देने के बारे में विचार किया जा सकता है.