Atum 1.0 Gray

Loading

नई दिल्ली. हैदराबाद की इलेक्ट्रिक व्हीकल स्टार्टअप कंपनी Atumobile प्राइवेट लिमिटेड ने अपनी नई इलेक्ट्रिकल बाइक Atum 1.0 भारत में लॉन्च कर दी है। इस नई बाइक की खासियत की बात करे तो यह नई बाइक फुल चार्जिंग पर लगभग 100 किलोमीटर तक चलती है। वहीं इस बाइक का लुक भी काफी हटके है, जो सबको अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। तो आइए जानते हैं इस बाइक के बारें में अधिक जानकारी…

बैटरी और रेंज
Atum 1.0 इलेक्ट्रिक बाइक में पोर्टेबल लिथियम-ऑयन बैटरी दी गई है। यह बैटरी 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। कंपनी ने दावा किया है कि यह बाइक फुल चार्जिंग में 100 किलोमीटर की रेंज देती है। यह इलेक्ट्रिक बाइक 2 साल की बैटरी वारंटी के साथ आती है। 

Atum 1.0 Green

7 रूपये में 100 किलोमीटर
Atum 1.0 इलेक्ट्रिक बाइक 6 किलोग्राम लाइटवेट पोर्टेबल बैटरी के साथ आती है। ख़ास बात यह है कि इस बाइक को कहीं भी ले जाया जा सकता है। वहीं इसे नॉर्मल थ्री-पिन सॉकेट से कहीं भी चार्ज किया जा सकता है। कंपनी के अनुसार यह बाइक 7-8 रूपये में 100 किलोमीटर की दुरी तय करती है। जबकि ट्रेडिशनल ICE बाइक करीब 80-100 रुपये में 100 किलोमीटर की दुरी तय करते है।

फीचर्स
नई इलेक्ट्रिक बाइक में 20X4 फैट-बाइक टायर दिए गए हैं। बाइक में लो सीट हाइट, एलईडी हेडलाइट, इंडीकेटर्स, टेललाइट और फुली डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है। Atum 1.0 इलेक्ट्रिक बाइक को 3 साल के डिवेलपमेंट साइकल के बाद तैयार किया गया है।

कीमत
Atum 1.0 इलेक्ट्रिक बाइक इलेक्ट्रिक बाइक की बेस प्राइस 50,000 रूपये है। साथ ही यह बाइक कई कलर ऑप्शंस के साथ आती है। यह बाइक एटमोबिल के ऑनलाइन पोर्टल पर पूरे भारत में उपलब्ध है।

Atum 1.0 Blue

तेलंगाना के हैदराबाद में स्थित ग्रीनफील्ड विनिर्माण प्लांट में 15,000 बाइक की सालाना उत्पादन क्षमता के साथ Atumobile बाजार मांग के आधार पर 10,000 इलेक्ट्रिक बाइक की अतिरिक्त क्षमता के साथ प्रोडक्शन कर सकती है।