BS6 Kawasaki Z900

Loading

नई दिल्ली. कावासाकी (Kawasaki) ने अपनी बाइक Kawasaki Z900 को BS इंजन के साथ भारत में लॉन्च कर दिया है। इस बाइक की खासियत की बात करें तो, यह बाइक एक दमदार इंजन से लैस है। साथ ही इस बाइक में बड़ी फ्यूल टैंक दी गई है। वहीं यह बाइक बढ़िया फीचर्स के साथ आती है। तो आइए जानते हैं इस बाइक की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से…

इंजन
Kawasaki Z900 बाइक में 948cc का लिक्विड-कूल्ड, इनलाइन फोर-सिलिंडर इंजन दिया गया है, जो 9,500 rpm पर 125PS का पावर और 7,700 rpm पर 98.6Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं, इस बाइक का BS4 मॉडल 123bhp का पावर और 98.6Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

फ्यूल टैंक
कावासाकी की इस नई बाइक में ABS, ट्रांजैक्शन कंट्रोल सिस्टम, टू पावर मोड्स और 4 राइडिंग मोड्स दिए गए हैं। साथ ही इस बाइक में डनलप स्पोर्ट्समैक्स रोडस्पोर्ट 2 टायर्स मौजूद हैं। इसके अलावा इस बाइक में 17 लीटर की फ्यूल टैंक दी गई है।

सस्पेंशन
कंपनी के अनुसार, कावासाकी की यह नई बाइक बेहतर सस्पेंशन सेटिंग्स से लैस है, जिसमें सस्पेंशन ड्यूटी के लिए अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स और रियर मोनो-शॉक दिए गए हैं। इस बाइक के फ्रंट में ट्विन डिस्क और बैक में सिंगल रोटर मौजूद है।

फीचर्स
कावासाकी की इस दमदार बाइक में एग्रेसिव फ्रंट फेशिया के साथ LED हेडलैंप और LED DRL दिए गए हैं। साथ ही इस बाइक में  LED टेललाइट और LED टर्न इंडीकेटर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस बाइक में नया ब्लूटूथ इनेबल्ड 4.3 इंच TFT डिस्प्ले दिया गया है, जो कंपनी के RIDEOLOGY THE ऐप के साथ काम करता है। यह एक नया फीचर है।

कीमत
अब बात करते हैं इस बाइक के कीमत की। कावासाकी की इस नई शानदार बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 7.99 लाख रूपये है। वहीं, इसके पुराने मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 7.69 लाख रुपये थी। कावासाकी के अर्थोराइज्ड डीलरशिप्स में इस बाइक की बुकिंग शुरू हो गई है। यह नई बाइक दो कलर ऑप्शंस मैटेलिक ग्रेफाइट ग्रे और कैंडी लाइम ग्रीन के साथ आती है।