QJ-HARLEY
Pic Credit:@BikeWale

    Loading

    नई दिल्ली: पिछले साल 2019 में वापस, हार्ले-डेविडसन ने एशियाई बाजार के लिए छोटे-विस्थापन मॉडल का उत्पादन करने के लिए चीनी मोटरसाइकिल ब्रांड Qianjiang मोटर के साथ सहयोग की घोषणा की थी। अब, Qianjiang SRV300 नाम की एक नई 300cc क्रूजर बाइक की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं। जबकि यह बाइक चीन में बिक्री के लिए जाएगी, अन्य एशियाई बाजारों के लिए इसे हार्ले-डेविडसन के रूप में रिबैज होने की उम्मीद है।

    रिपोर्टों से पता चलता है कि, आगामी हार्ले-डेविडसन 300cc क्रूजर को 296 cc वी-ट्विन इंजन द्वारा संचालित है जो लगभग 30 bhp का पावर जनरेट करेगा। इस बाइक का वजन 163 किलोग्राम रखे जाने की उम्मीद है और इसकी स्पीड 129 kmph पर सीमित होगी।

    लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि इस नई मोटरसाइकिल का डिज़ाइन हार्ले-डेविडसन आयरन 883 से प्रेरित है। इसमें टियरड्रॉप के आकार का फ्यूल टैंक, सिंगल-पीस सीट, राउंड हेडलैंप और एक्सटेंडेड रियर फेंडर शामिल हैं। मोटरसाइकिल में आगे-पीछे फोर्क और दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक हैं।

    Harley QJMotor SRV300 में एक एलईडी लाइटिंग सिस्टम फुली इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जा सकता है, जिसमें टर्न बॉय टर्न नेविगेशन के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मौजूद होगी। साथ ही इसमें 16-इंच के फ्रंट और 15-इंच के रियर व्हील को असेंबल किया जाएगा।

    नई हार्ले-डेविडसन 300 सीसी क्रूजर मोटरसाइकिल को भारतीय बाजार में भी पेश किया जा सकता है। हालांकि, इस बिंदु पर कोई आधिकारिक बयान अभी तक नहीं आया है।