Royal-Enfield-Interceptor
Pic Credit: @royalenfield

    Loading

    नई दिल्ली: पूरी दुनिया में अपनी शानदार बाइक्स के लिए मशहूर चेन्नई की मोटरसाइकिल मेकर कंपनी Royal Enfield भारत में जल्द अपनी कई नई मोटोसिकिल्स लॉन्च कर सकती है। ऑटो जगत से मिल रही खबरों के मुताबिक, Royal Enfield अपनी 650cc मोटरसाइकिल रेंज को एक्सटेंड कर सकती है, जिसमें फिलहाल इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल GT 650 (Interceptor 650 and Continental 650) शामिल हैं। खास खबर यह है कि कंपनी अपनी नई क्रूजर बाइक Interceptor 650 की लगातार टेस्टिंग कर रही है। 

    नए बाइक्स के नए फीचर्स

    नई बाइक्स में कंपनी ने खासे बदलाव किए हैं। अगर सस्पेंशन की बात करें तो अपसाइड डाउन फ्रंट फॉर्क्स और बैक में ट्विन शॉक एब्जॉर्बर्स दिए गए हैं।इसमें 19-इंच के फ्रंट और 17-इंच के रियह व्हील्स हैं।दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक और डुअल-चैनल ABS स्टैंडर्ड से लैस हैं। इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, असिस्ट के साथ स्लिपर क्लच और ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम जैसे बेहतरीन फीचर्स भी मौजूद हैं। 

    रॉयल एनफील्ड के साथ कई शानदार बाइक्स

    कंपनी इस साल अपनी कई बाइक्स बाजार में उतारने को तैयार है। इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल 650 जैसे नाम शामिल हैं। ज्ञात हो कि, कंपनी ने हाल ही में नवंबर महीने में अपनी Meteor 350 को लॉन्च किया था।