Royal Enfield Bullet चलाने की है चाहत, तो देर किस बात की, खरीदिए मात्र 65 हजार रुपये में, साथ ही एक साल की वारंटी

    नई दिल्ली : जानी मानी कंपनी Royal Enfield की Bullet चलाना कितने लोगों का सपना होगा इसका हम अंदाजा भी नहीं लगा सकते। भारत में रॉयल एनफील्ड का काफी ज्यादा क्रेज है। कुछ शहर ऐसे हैं जहां इन गाड़ियां की डिमांड काफी ज्यादा है। अगर आप पंजाब और हरियाणा की तरफ जाते हैं तो आपको सिर्फ यही बाइक देखने को मिलेगी। रॉयल एनफील्ड भी धीरे धीरे अपनी बाइक्स को मॉडिफाई कर रही है और युवाओं के बीच अपनी पॉपुलैरिटी को और ज्यादा बढ़ा रही है। रॉयल एनफील्ड बुलेट की लिस्ट में इलेक्ट्रा 350 को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और ये हमेशा लिस्ट में टॉप पर रही है। ऐसे में आज हम आपके लिए यही बाइक लेकर आए हैं।

    सेकेंड हैंड मार्केट में हैं ज्यादा डिमांड 

    सेकेंड हैंड मार्केट में इस बाइक की डिमांड काफी ज्यादा है। बाइक की शुरुआती कीमत 1,23,470 रुपए है. लेकिन यहां आपको चौंकने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप इस बाइक को मात्र 60 हजार रुपए में खरीद सकते हैं। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना.आप इसे हर फीचर और स्पेक्स के मात्र इतनी कीमत में घर ला सकते हैं। तो अब आम तोर पर जो भी इस बाइक को चलाने के इच्छा रखता है उसकी यह ख्वाहिश पूरी हो सकती है। 

    जाने क्या है इसमें खास

    रॉयल एनफील्ड की इस बुलेट इलेक्ट्रा 350 में 346cc का इंजन दिया गाय है जो 19.80bhp और 28.0Nm का टॉर्क देती है। बाइक में 5 स्पीड वाला गियरबॉक्स मिलता है जिसमें आपको किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट का ऑप्शन मिलता है। बाइक में माइलेज को लेकर कहा गया है कि, ये 40 किलोमीटर का माइलेज देती है। बाइक को खरीदने के लिए आपको CARS24 पर जा सकते हैं जहां इसे लिस्ट किया गया है। बाइक की कीमत 65,000 रुपए रखी गई है।

    मौजूदा जानकारी के अनुसार बाइक साल 2014 की मॉडल है। ये फर्स्ट ओनर बाइक है। वहीं अब तक ये सिर्फ 45,753 किलोमीटर ही चली है। इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-14 RTO ऑफिस का है। बता दें कि अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसपर 1 साल की वारंटी भी मिलेगी। इसके साथ इस पर आपको 7 दिनों की मनी बैक गारंटी भी मिल रही है। यानी अगर 7 दिनों के अंदर इसमें आपको कोई दिक्कत मिलती है तो आप इसे वापस कर अपने पूरे पैसे ले सकते हैं।