मंदिर के बाहर आशीर्वाद दे रहा ये ‘कुत्ता’, सिर झुकाकर लोग कर रहे नमन

बेज़ुबान जानवरों में से लोग सबसे ज़्यादा कुत्तों को पसंद करते है। दुनिया भर में डॉग लवर्स की कोई कमी नहीं है। ऐसा इसलिए है क्योंकि कुत्ते अपनी वफादारी का सबूत आए दिन अपने मालिक को देते रहते हैं। साथ ही वह बेहद फुर्तीले होते हैं। कुत्तों को कई कारणों से पाला जाता है, किसी को इनका शौक होता है तो कई लोग चोरी के डर से इन्हें पालते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर कई ऐसे कुत्तों के विडियो वायरल होते रहते हैं, जो बहुत कुछ अनोखा कर जाते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक विडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें कुत्ता अपनी वफ़ादारी का सबूत और कुछ करतब करके नहीं दिखा रहा, बल्कि कुछ अनोखी चीज़ कर रहा है।

वीडियो में दिख रहा कुत्ता एक मंदिर के बाहर बैठ कर लोगों को आशीर्वाद देने का काम कर रहा है। इसकी यह हरकत देख लोग ताजुब में हैं। वहीं अपने इस कारनामें की वजह से यह सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह वीडियो महाराष्ट्र के सिद्धटेक में सिद्धिविनायक मंदिर का है, जहाँ कुत्ता लोगों को आशीर्वाद देकर उन्हें हैरानी में डाल रहा है। वहीं लोग इससे आशीर्वाद भी लेते दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो को फेसबुक पर सोशल मीडिया पर शेयर किया है ‘अरुण लिमडिया’ ने। इस विडियो में मंदिर के बहार एक कुत्ता लोगों को आशीर्वाद दे रहा है और लोग भी इसके सामने अपना सिर झुकाकर उसका आशीर्वाद ले रहे हैं। इस विडियो को देखकर लोगों ने इसे बहुत लाइक किए हैं, साथ ही कई शानदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। इस कुत्ते की तारीफ पूरे देश में हो रही है और इस वीडियो को काफी शेयर भी किया जा रहा है। इस वायरल वीडियो की हर तरफ बहुत चर्चा है।