Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    गधे (Donkey) की गिनती एक शांत जानवर (Animal) में की जाती है। जब भी कभी कोई बोझ ढोने की बात हो या हमाली करने की तो लोगों की सबसे पहली पसंद गधा ही होता है। यह एक ऐसा जानवर है, जो बेहद शालीनता से अपना काम |(Work) पूरा करता है, लेकिन क्या कभी आपने किसी ऐसे गधे को देखा है, जो बेहद मस्ती के अंदाज़ में दिखा हो। जी हाँ आज हम आपको एक ऐसे ही गधे के बारे में बता रहे हैं, जिसे देख आप अपनी हंसी (Laugh) नहीं रोक पाएंगे। 

    सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें एक गधा मस्ती में झुला झूल (Donkey Swing) रहा है। यह वीडियो देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वायरल वीडियो में गधे का अंदाज़ सबको बेहद पसंद आ रहा है। 

    इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गधा बड़े आराम से और शान से झूले पर बैठा है। वह सिर्फ झूले में बैठा नहीं है, बल्कि मस्ती में झुला भी झूल रहा है। गधे के इस वीडियो पर लोग फ़िदा हो चुके हैं। वहीं इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। सोशल मीडिया इस वीडियो को खूब लाइक्स भी मिल रहे हैं।

    यही नहीं इस वीडियो को देख लोगों के इतने शानदार कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं, जिन्हें देख आपको और भी हंसी आ जाएगी। साथ ही आपका मूड भी फ्रेश हो जाएगा। 

    नोट- सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो कहाँ का है और इसे कब बनाया गया था, इसकी हम आधिकारिक पुष्ठी नहीं कर रहे हैं।