सोशल डिस्टन्सिंग को फॉलो करने बनाई अनोखी ड्रेस, दिखने में है बेहद खूबसूरत

Loading

कोरोना काल (Corona era) में लगे लॉकडाउन (Lockdown) ने लोगों को एक नए तरह से जीना सीखा दिया है। इस दौरान लोगों ने अपनी ज़िंदगी को जीने का तरीका सीखा है। साथ ही नए-नए काम भी किए हैं, जैसे अलग-अलग तरह का खाना बनाना, घर के काम में हाथ बटाना और अलग तरह के चीज़े बनाना। लॉकडाउन में लोगों में क्रिएटिविटी (Creativity) की असली पहचान हुई है। लोगों ने खुद के अंदर छुपे कई हुनर को जाना है। आज हम आपको ऐसी ही एक महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कोरोना काल में सोशल डिस्टन्सिंग (Social Distancing) को फॉलो (Follow) करने के लिए एक ऐसी ड्रेस (Dress) बनाई है, जिससे लोग उनसे दूरी बनाए रखें। 

यह महिला इंस्टाग्राम यूज़र (Instagram User) हैं, जिनका नाम ‘शे’ (Shay) है। इन्होंने लॉकडाउन के दौरान एक अनोखी ड्रेस (Unique Dress) बनाई है, जो 12 फिट लंबी है। इस ड्रेस को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर फोटो (Photo) शेयर (Share) कर दिखाया है। यह बेहद ही सुंदर ड्रेस है और अगर इसे पहन लिया जाए तो कोई भी व्यक्ति आपके करीब नहीं आ पाएगा। शे की इस अनोखी ड्रेस को लोगों ने बहुत पसंद किया है। इसके अलावा यह ड्रेस सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत वायरल (Viral) भी हो रही है। इस ड्रेस को 1.6 लाख लाइक्स (Likes) और हजारों कमेंट्स (Comments) मिल चुके हैं। 

अपनी इस ड्रेस को लेकर बहुत खुश हैं। उनकी यह ड्रेस बिलकुल परफेक्ट है। उनकी इस कोशिश की लोगों ने बहुत तारीफ की है। शे कहती हैं उनके पिता ने इस ड्रेस की तारीफ करते हुए कहा – ”ये ड्रेस सोशल डिस्टेंसिंग गाइडलाइन्स पर पूरी तरह से खरी उतरती है”। इसके अलावा कोरोना का ख्याल रखते हुए शे ने इस ड्रेस से मैच करता हुआ मास्क भी बनाया है। जो बेहद ही खूबसूरत है। 

वहीं शे की यह अनोखी ड्रेस खूबसूरत होने के अलावा बहुत हलकी भी है। इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है। साथ ही कोरोना काल में इसे पहनकर सोशल डिस्टन्सिंग भी फॉलो की जा सकता है। इसके अलावा इस ड्रेस को लंबे समय तक भी पहना जा सकता है। वहीं इस ड्रेस की कीमत भी बेहद कम है।