Image: Google
Image: Google

    Loading

    आए दिन सोशल मीडिया (Social Video) पर छोटे छोटे बच्चों के वीडियो वायरल (Video Viral) होते हैं, जिन्हें देख हमें बेहद अच्छा लगता है। इन वीडियो में कभी वह डांस (Dance) करते नज़र आते हैं, किसी की नक़ल (Copy) करते या कुछ एक्टिविटीज़ (Activities) करते दिखाई देते हैं। बच्चों के वीडियो अक्सर सबका मन मोह लेते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लेकिन इसमें एक छोटी सी बच्ची अपनी मासूमियत के साथ एक ऐसी ज़िद कर रही है, जिसे देख आपको हंसी आ जाएगी।  

    सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रह है। इस वीडियो में बच्ची रोते-रोते यह ज़िद कर रही है कि उसे अपने पति के पास जाना है। इस वीडियो को Twitter पर विजय कुमार नामक यूज़र ने शेयर किया है। 

    इस वीडियो में आप देख सकते हैं, घर के आंगन में बैठी एक चार-पांच साल की बच्ची रोते हुए अपने पति के पास जाने की ज़िद पकड़ कर बैठी है। वहीं जब उसकी माँ उससे पूछती है कि कौन है पति, तो वह बच्ची कहती है ‘मामा’। बच्ची का यह जवाब सुनकर उसकी माँ उसे समझती है कि मामा तुम्हारे पति नहीं हो सकते। वह मामी के पति हैं, पापा मम्मी के पति हैं, नाना नानी के पति हैं।  

    माँ की यह बात सुन बच्ची चिल्लाते हुए पूछती है कि ‘तो मेरे पति कहां गए?’ बच्ची का यह मासूम सा सवाल सुनकर आसपास की औरतें ज़ोर-ज़ोर से हसने लगती हैं। जिसके बाद उसकी माँ समझती है कि बच्चों के पति नहीं होते। बच्चों के तो भाई बहन होते हैं, लेकिन बच्ची की ज़िद शांत होने का नाम ही नहीं ले रही है। वो बार बार अपने पति के पास जाने की ही ज़िद करती रही। 

    इस वीडियो को देख कई यूज़र्स की बच्ची की तारीफ कर रहे हैं। वहीं इसे कई लाइक्स भी मिले हैं। साथ ही इसे अब तक 15 हज़ार के ऊपर व्यूज़ भी मिल चुके हैं।