Pic Credit:- Youtube
Pic Credit:- Youtube

Loading

अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे वीडियोज़ वायरल (Viral video) होते हैं, जो हैरान (Astonished) करने वाले होते ही हैं। साथ ही उनसे सीख भी ली जा सकता है। इसी कड़ी में एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जो बेहद ही शॉकिंग (Shoking) है। यह वीडियो (Video) एक रेलवे फाटक (Railway Crossing) का है, जहाँ ज़्यादातर देखा जाता है कि फाटक बंद होने के बावजूद लोग इसे क्रॉस (Cross) करने की भूल करते हैं, जिसकी वजह से वह हादसे (Accident) का शिकार हो जाते हैं। यह ऐसा ही एक वीडियो है, जहाँ एक शख्स की लापरवाही (Negligence) देखी जा सकती है। 

यह वीडियो आपको ये बताने के लिए काफी है कि अगर आप कोई भी बंद रेलवे क्रॉसिंग को पार करने की भूल करते हैं, तो आपके साथ कितना बड़ा हादसा हो सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग चौक गए हैं। यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भरवारी (Bharwari) का है। 

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स बंद रेलवे फाटक को बाइक लेकर क्रॉस करने की कोशिश कर रहा है। जैसे ही वह रेलवे फाटक क्रॉस करने वाला होता  है, उतने में उसकी बाइक गिर जाती है और तेज़ रफ़्तार में ट्रेन आ जाती है, जिसके बाद ट्रेन ने बाइक को बुरी तरह रौंद डाला और उसके पुर्जे-पुर्जे अलग हो गए। हालांकि, इस कुछ सेकंड के वीडियो में देखा गया कि उस शख्स की जान बच गई।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर लोगों ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है। लोग युवक को उसकी बेवकूफी के लिए जमकर लताड़ रहे हैं, वहीं कुछ लोग इस वीडियो से सिख लेने की भी हिदायत दे रहे हैं। साथ ही कुछ लोग उस युवक की किस्मत को अच्छा बता रहे हैं।