Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    कई बार ऐसे कुछ वीडियो वायरल (Viral Video) हो जाते हैं, जो लोगों को हैरानी (Shock) में डाल देते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है कर्नाटक के उडुपी (Karnataka’s Udupi) में। यहाँ मौजूद एक ट्राफिक (Traffic) में उस समय सब चकित हो गए जब एक खतरनाक और ज़हरीला सांप कोबरा (Cobra) बड़े शांति से मेन रोड क्रॉस (Main Road Cross) करने लगा। उस समय ट्राफिक पुलिस (Traffic Police) ने कालसंका जंक्शन (Kalsanka Junction) के पास की ट्राफिक को बिलकुल रोक दिया, ताकि कोबरा रोड क्रॉस कर ले। इसे देख वहां मौजूद लोग हैरान हो गए और इस नज़ारे को निहारने लगे। 

    वहीं कोबरा के रोड क्रॉस करने की वजह से ट्राफिक को लगभग 30 मिनट तक के लिए रोका गया। दरअसल, धुप तेज़ होने की वजह से कोबरा को सड़क पार करने में तकलीफ हो रही थी। इसलिए सारे वाहन चालक को करीब आधे घंटे तक रुकना पड़ा। इस दौरान कई लोगों ने इस नज़ारे को अपने कैमरे के कैद भी किया। फिर जैसे ही कोबरा सड़क पार को गया, वैसे ही आवाजाही को शुरु कर दिया गया। 

    इस वीडियो को सोशल मीडिया Twitter पर सिटी ऑफ़ मैंगलोर (city of Mangalore) एक पेज ने शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है कि, “गुरुवार को उडुपी के बिज़ी कालसंका जंक्शन के पास ट्राफिक को लगभग 30 मिनट के लिए तब रोका गया जब सड़क पर अचानक से एक कोबरा दिखाई दिया। वहीं ट्राफिक को तब तक रोका गया जब तक कोबरा गर्म सड़क को पार न कर ले।” वहीं इस वीडियो को अब तक 39 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है और 800 से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है।