aamir-khan-watches-suraj-pe-mangal-bhari-at-a-cinema-hall

मंगलवार को फिल्म की स्क्रीनिंग के पहले एक वीडियो संदेश में उन्होंने कहा कि वे बड़े पर्दे पर फिल्म देखने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

मुंबई. सिनेमाहाल में फिल्मों की रिलीज का समर्थन करते हुए बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) मनोज बाजपेयी-दिलजीत दोसांझ अभिनीत फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी'(Suraj Pe Mangal Bhari) देखने सिनेमाहाल पहुंचे। मंगलवार को फिल्म की स्क्रीनिंग के पहले एक वीडियो संदेश में उन्होंने कहा कि वे बड़े पर्दे पर फिल्म देखने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

अपने बेटी इरा के साथ फिल्म देखने पहुंचे अभिनेता ने कहा, “लॉकडाउन में हम सभी अपने लैपटॉप पर फिल्में देख रहे थे । अब मैं बड़े पर्दे पर फिल्म देखने को लेकर बहुत उत्साहित हूं।” उन्होंने कहा, “मैं फिल्म के बारे में बहुत कुछ अच्छा सुन रहा था। लोग दिलजीत और मनोज के अभिनय की काफी तारीफ कर रहे थे। फिल्म की पूरी टीम और सभी सिनेमाहालों को मेरी शुभकामनाएं। सुरक्षित रहें।”

महाराष्ट्र सरकार ने पांच नवंबर को निषिद्ध क्षेत्रों के बाहर सभी सिनेमाहाल, थियेटर और मल्टीप्लेक्स खोलने की अनुमति दे दी थी। फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ में बाजपेयी और दिलजीत के अलावा फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी। फिल्म 15 नवंबर को रिलीज हुई।