Actor Faraaz Khan admitted to ICU, family needs financial help

खान (Faraaz Khan) बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता यूसुफ खान के बेटे हैं।

बेंगलुरु. बॉलीवुड अभिनेता फराज खान (Faraaz Khan) गंभीर रूप से बीमार हैं और आईसीयू में भर्ती हैं। वह 1990 के दशक में आई ‘फरेब’ और ‘मेहंदी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। खान (Faraaz Khan) बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता यूसुफ खान के बेटे हैं। उनके परिवार ने बताया कि फराज खान बेंलगुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती हैं।

अभिनेता की सेहत से जुड़ी जानकारी उनके परिवार के सदस्य फरहाद अबूशर और अहमद शमून ने चंदा जुटाने वाले मंच पर साझा की है। उन्होंने बताया कि फराज खान करीब एक साल से खांसी और सीने में संक्रमण से पीड़ित हैं। हाल में यह बीमारी बढ़ गई है। अबूशर ने बताया कि डॉक्टरों ने उनकी हालत देखने के बाद उनसे अस्पताल में भर्ती होने को कहा, क्योंकि खांसी काफी ज्यादा थी और संक्रमण को बढ़ने से रोकना था।

शमून ने चंदा जुटाने वाले मंच पर बयान दिया है। फराज खान को अस्पताल ले जाते समय तीन बार दौरा पड़ा। बाद में पता चला कि उनके मस्तिष्क में हर्पीज संक्रमण के कारण उन्हें दौरे पड़े हैं जो उनकी छाती से फैला है। परिवार ने बताया कि उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। वह अब भी बेहोश हैं। उन्होंने कहा कि उनके इलाज पर करीब 25 लाख रुपये का खर्च आएगा। उन्होंने लोगों से दान करने की अपील की। ट्विटर पर अभिनेत्री-फिल्मकार पूजा भट्ट ने भी लोगों से अभिनेता के इलाज के लिए दान देने की अपील की है।