‘सीता का अपहरण’ पर सैफ अली खान ने की विवादित टिप्पणी, कहीं ये बात

फिल्म में सैफ अली खान के अलावा साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

  • आदिपुरुष को लेकर सैफ अली खान का विवादित बयान
  • ‘सीता का अपहरण’ पर बोले सैफ अली खान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘आदिपुरूष’ (Adipurush) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्ममेकर्स ने ‘आदिपुरूष’ की घोषणा के साथ फिल्म से जुड़े एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तब से लेकर अब तक यह फिल्म लगातार सुर्खियों में नहीं हुई हैं। आपको बात दें, फिल्म में सैफ अली खान के अलावा साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) भी अहम किरदार में नजर आएंगे। खबर के अनुसार, फिल्म में अभिनेता प्रभास जहां ‘श्रीराम’ की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे वहीं सैफ ‘लंकेश’ के किरदार में नजर आएंगे। जबकि, मेकर्स ‘आदिपुरूष’ फिल्म के लिए ‘सीता’ और ‘लक्ष्मण’ जैसे किरदारों की तलाश कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 

हाल ही में मुंबई मिरर को दिए अपने इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा है, ‘मैं अपने इस किरदार के लिए काफी उत्साहित हूं। फिल्म में एक राक्षस राजा की भूमिका निभाना बेहद अलग होगा। फिल्म में यह राक्षस राजा बहुत ज्यादा क्रूर नहीं है। ‘आदिपुरूष’ फिल्म के जरिए हम दर्शकों के सामने सीता का अपहरण को हम  बेहद अलग अंदाज में दिखाएंगे। इसमें रावण के बदले की भावना बहन से जुड़े इमोशनल जैसे बदलाव कर के दर्शकों के सामने रखेंगे।’

 फिल्म ‘आदिपुरूष’ (Adipurush) का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। यह पहली बार होगा की ओम राउत और प्रभास एक साथ काम करते दिखाई देंगे। सैफ अली खान के साथ निर्देशक ओम राउत फिल्म ‘तान्हाजी’ फिल्म में काम कर चुके हैं। अभी तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है लेकिन उम्मीद है कि अगले साल फिल्म फ्लोर पर जाएंगी।