अयोध्या में ‘राम सेतु’ की शूटिंग करेंगे अक्षय कुमार, CM योगी आदित्यनाथ के साथ की मुलाक़ात

अक्षय (Akshay Kumar) ने नवंबर में दिवाली के शुभ अवसर पर 'राम सेतु' का पोस्टर जारी किया था

  • 'रामसेतु' फिल्म को लेकर आई बड़ी खबर
  • अयोध्या में होगी 'राम सेतु' की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने  हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से खास मुलाक़ात की है। दरअसल, अक्षय अपनी आगामी फिल्म ‘रामसेतु’ (Ram Setu) की शूटिंग अयोध्या में करना चाहते है जिसके तरह अभिनेता ने योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे थे। मालूम हो कि अक्षय कुमार ने नवंबर में दिवाली के मौके पर ‘राम सेतु’ का पोस्टर जारी कर दर्शकों को सप्राइज दिया था।  पोस्टर में अक्षय कुमार बेहद अलग अंदाज में दिखाई दिए थे। 

 9 नवंबर को रिलीज हुई थी ‘लक्ष्मी’

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म  ‘लक्ष्मी’ पिछले महीने 9 नवंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी इसके साथ ही अक्षय कुमार के किरदार और अभिनय की भी आलोचना हुई थी लेकिन अब सुपरस्टार खिलाड़ी कुमार को लेकर बड़ी खबर आ रही हैं। भारत में भले ही फिल्म ‘लक्ष्मी’ को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला हो लेकिन विदेश में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। आपको बता दें, भारत के बाद अक्षय कुमार की  ‘लक्ष्मी’ न्यू जीलैंज, फिजी, पापुआ न्यू गिनी, ऑस्ट्रेलिया और यूएई के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।   इसकी आधिकारिक जानकरी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के जरिए दी है। ऑस्ट्रेलिया में फिल्म  ‘लक्ष्मी’ ने ऑस्ट्रेलिया में 70.48 लाख रुपये, फिजी में 17.16 लाख, पापुआ न्यू गिनी में कुल 18 हजार, न्यू जीलैंड में 42.38 लाख का कारोबार किया है जोकि काफी अच्छा हैं। 

बात अगर ‘लक्ष्मी’ की करें तो, फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) किन्नर के किरदार में दिखाई दिए। इसके अलावा  कियारा आडवाणी, अश्विनी कलसेकर, राजेश शर्मा, आयशा रजा और मनु ऋषि जैसे दमदार कलाकार भी अहम भूमिका अदा करते नजर आए। फिल्म का निर्देशन  राघव लॉरेंस ने किया था। अक्षय कुमार की  ‘लक्ष्मी’ तमिल फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक है। ‘कंचना’  को साउथ में काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में अभिनेता राघव लॉरेंस अहम किरदार में दिखाई दिए थे।