बेटी नितारा के बर्थडे पर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का स्पेशल मैसेज

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी प्रोफेशनल लाइफ में व्यस्त हैं. लेकिन अपने परिवार के लिए वो हमेशा वक्त निकालते हैं. आज अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा कुमार का 8वां जन्मदिन है. इस ख़ास मौके पर मम्मी पापा दोनो ने अपनी प्यारी बेटी के लिए ख़ास मैसेज शेयर किया है. 

अक्षय ने नितारा के साथ अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की और एक इमोशनल पोस्ट लिखा. उन्होंने लिखा- ‘जितने भी लोग साल 2020 को पलटकर देखना चाहते हैं, मैं इस पल की कामना करता हूं कि अपने बच्चों के साथ इतना समय बिताने का ये मौका हमेशा के लिए मेरी यादों में रहेगा, साल 2020 में मुझे मिला ये मौका सिल्वर लाइनिंग है.  मेरी राजकुमारी को 8वां जन्मदिन मुबारक, मेरी खुशी, मुझ में अभी भी एक बच्चे होने की वजह, मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं, जितना मुझे पता था उससे भी ज्यादा.

वहीं, ट्विंकल ने भी नितारा की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- ‘मेरी छोटी 8 साल की हो गई! अजीब और अद्भुत बिट्स और बोब्स के साथ. उन्होंने आगे लिखा हमारे बच्चों के लिए पहली किताब की पहली प्रति वेन आई ग्रो अप आइ वॉन्ट टू बी, उसे (नितारा) को दी गई है, समीक्षा के लिए. बड़े होकर वो क्या बनेगी ये पता नहीं, लेकिन बस मैं ये जानती हूं कि वो बहुत तेजी से बड़ी हो रही है. #BirthdayGirl’

बेल बॉटम की शूटिंग में बिजी हैं अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार इनदिनों स्कॉटलैंड में हैं, जहां अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म को वक़्त पर पूरा करने के लिए अक्षय ने 18 साल से निभा रहे अपने नियम को तोड़ दिया है. अक्षय कुमार पहली बार डबल शिफ्ट में काम कर रहे हैं. दरअसल अक्षय शूटिंग के लिए जब स्कॉटलैंड गए, तो वहां 14 दिन के लिए उन्हें क्वारंटाइन पर रहना पड़ा था. ऐसे में 14 दिन कोई शूटिंगना कर पाने की वजह से उन्होने डबल शिफ्ट में काम करने का फैसला लिया. ताकि फिल्म के बजट पर पर असर ना पड़े.